AP Dhillon की ‘Old Money’ के टीजर में Salman Khan का दमदार स्वैग

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: आखिरकार, अभिनेता Salman Khan और गायक-रैपर AP Dhillon के आगामी गीत ‘Old Money’ का आधिकारिक टीज़र आ गया है।

इंस्टाग्राम पर, Salman ने प्रशंसकों को गाने का टीज़र दिखाया।

दिलचस्प बात यह है कि पूरा ट्रैक 9 अगस्त को रिलीज़ होने वाला है।

टीज़र की शुरुआत AP Dhillon के कार पर सिर रखकर सोने से होती है। फिर, उनका दोस्त उन्हें यह खबर सुनाकर जगाता है, “AP, वो मिल गए और खबर पक्की है।” वे दोनों किसी को पकड़ने के लिए दौड़ पड़ते हैं और फिर Salman Khan अपनी स्वैग एंट्री करते हैं।

वीडियो AP Dhillon की हंसी के साथ खत्म होता है।

टीज़र को शेयर करते हुए, Salman Khan ने इसे कैप्शन दिया, “Old Money 9 अगस्त को @apdhillon पर रिलीज़ होगी।”

हाल ही में, ‘ब्राउन मुंडे’ हिटमेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने आगामी प्रोजेक्ट का एक मोशन पोस्टर शेयर किया।

वीडियो पर AP Dhillon द्वारा “Old Money” लिखा हुआ था और पूछा गया था, “क्या आपको मेरी याद आई?” Salman Khan, Sanjay Dutt और रैपर-गीतकार Shinda Kahlon को टैग करते हुए AP ने लिखा, “मुझे पता है कि आपने यह नहीं सोचा होगा…”

मोशन आर्ट वीडियो में Salman और Sanjay के साथ AP Dhillon की तस्वीरें शामिल हैं।

बॉलीवुड स्टार Salman Khan और Sanjay Dutt के प्रशंसकों के लिए यह निश्चित रूप से एक बड़ा तोहफा है।

अभिनेता, जिन्होंने पहले ‘साजन’ और ‘चल मेरे भाई’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, अब इंडो-कैनेडियन गायक AP Dhillon के संगीत प्रोजेक्ट ‘Old Money’ में साथ नज़र आने की उम्मीद है।

इस सहयोग के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए, सलमान ने पहले एपी ढिल्लों की तारीफ़ की।

Salman Khan ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “गायक तो थे ही अच्छे, अब एपी एक अभिनेता के रूप में अब सिंगिंग एक्शन स्टार बन गए हैं।”

Salman की पोस्ट से संकेत मिलता है कि AP ने इस प्रोजेक्ट के साथ अभिनय की संभावना तलाशी है।

AP Dhillon (असली नाम अमृतपाल सिंह ढिल्लों) ने यूनिवर्सल म्यूजिक कनाडा के साथ गठबंधन में रिपब्लिक रिकॉर्ड्स के साथ एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर किए हैं।

लेबल पर ढिल्लों की पहली रिलीज़ ‘Old Money’ होगी, जो 9 अगस्त, 2024 को एक नया सिंगल और वीडियो होगा, जिसके दो सप्ताह बाद 23 अगस्त को एक नया एल्बम ‘द ब्राउनप्रिंट’ आएगा।

पिछले साल, AP Dhillon ने अपनी डॉक्यू-सीरीज़ ‘एपी ढिल्लों: फ़र्स्ट ऑफ़ ए काइंड’ के साथ दर्शकों को उनके सफ़र की एक झलक दिखाई।

Related articles

Recent articles