एमा रॉबर्ट्स की ‘स्पेस कैडेट’ का ट्रेलर जारी, एस्ट्रोनॉट बनने की कहानी

Published:

एमा रॉबर्ट्स-स्टारर ‘स्पेस कैडेट’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में आप एमा को एस्ट्रोनॉट बनने के लिए प्रशिक्षण लेते हुए देख सकते हैं।

फिल्म की आधिकारिक रूपरेखा कुछ इस प्रकार है: “टिफ़नी ‘रेक्स’ सिम्पसन (एमा रॉबर्ट्स) हमेशा अंतरिक्ष में जाने का सपना देखती थी, लेकिन जीवन योजना के अनुसार नहीं चल रहा था। स्थिति को सुधारने के लिए दृढ़ संकल्पित, वह ऊँचाई पर निशाना साधती है और अपने सहायक सबसे अच्छे दोस्त नादिन (पोपी लियू) के ‘सजाए गए’ आवेदन के साथ, वह नासा के अत्यधिक प्रतिस्पर्धी एस्ट्रोनॉट प्रशिक्षण कार्यक्रम में पहुंच जाती है। अपनी क्षमता से बाहर, रेक्स अपनी त्वरित बुद्धि, मोक्सी और दृढ़ संकल्प पर निर्भर करती है ताकि वह अपनी कक्षा में शीर्ष पर पहुंच सके। नासा कार्यक्रम निदेशक पैम (गैब्रिएल यूनियन) और लोगन (टॉम हॉपर) निश्चित रूप से ध्यान देते हैं, लेकिन क्या यह फ्लोरिडा की लड़की प्रशिक्षण से गुजर कर और अपने आवरण को उजागर किए बिना अंतरिक्ष में पहुंच पाएगी?”

लिज़ डब्ल्यू. गार्सिया (पर्पल हार्ट्स, द सिन्नर) द्वारा लिखित और निर्देशित, “स्पेस कैडेट” एक कॉमेडी है जो खुद को होने की शक्ति, अपने सपनों का पीछा करने और सितारों के लिए शूटिंग के बारे में है।

फिल्म 4 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Related articles

Recent articles