Kriti Sanon ने क्रोशै को-ऑर्ड सेट में ग्रीस की छुट्टियों का आनंद लेते हुए शेयर किया प्यारा सा पोस्ट

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री Kriti Sanon, जो वर्तमान में अपनी बहन नुपुर सनोन के साथ ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं, ने अपनी यात्रा की झलकियाँ साझा कीं।

सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘क्रू’ अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सेंटोरिनी के खूबसूरत नज़ारों का आनंद लेती नज़र आ रही हैं।

अभिनेत्री को रंगीन हस्तनिर्मित क्रोशै को-ऑर्ड सेट पहने देखा जा सकता है, जिसमें क्रॉप टॉप और थाई-हाई स्लिट वाली स्कर्ट शामिल है, जो इसे धूप वाले ग्रीक मौसम के लिए एक आदर्श पोशाक बनाती है। उन्होंने अपने लुक को गहरे रंग के धूप के चश्मे, एक टोपी और एक जोड़ी चप्पल के साथ पूरा किया।

वीडियो के साथ, अभिनेत्री ने एक कैप्शन भी जोड़ा, जिसमें लिखा था, “गुड मॉर्निंग सेंटोरिनी!”

इस बीच, काम की बात करे तो, कृति को आखिरी बार ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ और ‘क्रू’ में देखा गया था।

मीडिया से बात करते हुए, कृति ने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में रोबोट सिफ्रा की भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के बारे में बताया।

“मुझे लगता है कि एक किरदार के तौर पर सिफ्रा को बहुत प्यार मिला है। मैंने खुद भी इसे महसूस किया है। क्योंकि मैं जहाँ भी गई हूँ, चाहे वह भारत में हो या लंदन में, बहुत से लोग मेरे पास आए और मुझसे कहा कि वे सिफ्रा के साथ एक तस्वीर लेना चाहते हैं…एक बार मैं एयरपोर्ट पर थी और वहाँ एक व्यक्ति था जो मुझे इमिग्रेशन के लिए अंदर जाने दे रहा था…उस व्यक्ति ने मुझे सिफ्रा कहकर अभिवादन किया…तो, मुझे लगता है कि जब आप अपने किरदार का नाम पुकारे जाने की आवाज़ सुनते हैं या जब वे आपको किरदार के तौर पर पहचानते हैं, कभी-कभी आपसे भी ज़्यादा, मुझे लगता है कि यह किसी भी अभिनेता के लिए बहुत बड़ी जीत है क्योंकि ऐसा बहुत, बहुत कम होता है…इसका मतलब है कि आपने वाकई दिल को छू लिया है। मैं सिफ्रा के लिए मिले इतने प्यार से बेहद उत्साहित हूँ,” कृति ने बताया।

आने वाले महीनों में कृति काजोल के साथ ‘दो पत्ती’ में नजर आएंगी।

Related articles

Recent articles