जानें Riteish Deshmukh ने अपनी पत्नी Genelia को कैसे दी जन्मदिन की मुबारक़बाद

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) : अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख के ख़ास दिन यानी जन्मदिन को और भी खास बनाते हुए उनके पति रितेश देशमुख ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट साझा कर उन्हें शुभकामनाएं दीं।
उन्होंने जेनेलिया के साथ बिताए अपने मजेदार पलों का एक वीडियो पोस्ट किया। कैप्शन में उन्होंने उनकी ज़िन्दगी में खुशियां लाने के लिए जेनेलिया की सराहना की।

पोस्ट में रितेश ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे जेनेलिया – तुमने मेरी जिंदगी बदल दी है।”
कुछ ही समय में प्रशंसकों ने टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी और इस प्यारी सी बॉलीवुड की जोड़ी की सराहना की।
अभिनेता बॉबी देओल ने टिप्पणी की, “जन्मदिन मुबारक हो।”
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “पसंदीदा जोड़ी।”

हाल ही में एक साक्षात्कार में, रितेश ने जेनेलिया के साथ विवाह के सुनहरे पल का खुलासा किया था।
उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हर जोड़ी अपने रिश्ते में संतुलन बनाये रखनेके लिए कुछ न कुछ ख़ास करते हैं। मैं केवल यह कह सकता हूं कि मेरे रिश्ते में कौन सी तीन चीजें हैं जिन पर मैं ध्यान केंद्रित करता हूं। मुझे लगता है कि एक रिश्ते में कुछ चीजें बहुत महत्वपूर्ण होती हैं और सबसे महत्वपूर्ण है सम्मान। वह सम्मान तब भी होना चाहिए जब आप बहस कर रहे हों। क्योंकि जब आप बहस करते हैं तो एक समय ऐसा आता है जब आप अनादर करना शुरू कर देते हैं, इसलिए बहुत सावधान रहें। अगर आपको लगता है कि आप कुछ ऐसा कहने जा रहे हैं जिससे चीजें खराब हो सकती हैं तो चुप रहें। दूसरा यह कि आपके साथी की ज़रूरतें आपकी ज़रूरतों से ऊपर होनी चाहिए।
जेनेलिया और रितेश तीन फरवरी 2012 को शादी के बंधन में बंधे। नवंबर 2014 में दोनों ने अपने पहले बेटे रियान और जून 2016 में अपने दूसरे बेटे राहिल का स्वागत किया।

Related articles

Recent articles