Athiya Shetty, KL Rahul ने चैरिटी के लिए क्रिकेट दिग्गजों से हाथ मिलाया

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: युगल Athiya Shetty और KL Rahul ने एक नेक काम के लिए क्रिकेट बिरादरी के कुछ प्रसिद्ध सदस्यों के साथ हाथ मिलाया है।

Athiya और राहुल विपला फाउंडेशन को समर्थन देने के लिए एक विशेष क्रिकेट नीलामी ‘क्रिकेट फॉर ए कॉज: टू बेनिफिट द विपला फाउंडेशन’ लेकर आएंगे, जिसे पहले सेव द चिल्ड्रन इंडिया के नाम से जाना जाता था।

Shetty परिवार के प्रवक्ता द्वारा साझा किए गए एक बयान के अनुसार, नीलामी में राहुल द्रविड़, एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा और लखनऊ सुपर जायंट्स और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जोस बटलर, क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस और निकोलस पूरन जैसे क्रिकेट आइकन की जर्सी, दस्ताने और क्रिकेट बैट जैसे 27 अविश्वसनीय क्रिकेट संग्रहणीय सामान शामिल होंगे।

इस पहल के बारे में बात करते हुए, Athiya ने कहा, “विपला फाउंडेशन मेरे बचपन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। मैंने स्कूल के बाद कई दिन बच्चों को पढ़ाने और उनके साथ समय बिताने में बिताए हैं। इस नीलामी के माध्यम से, मैं अपनी नानी की विरासत को जारी रखने की उम्मीद करती हूँ, जिन्होंने श्रवण बाधित और बौद्धिक विकलांग बच्चों की ज़रूरतों को पूरा करने के इरादे से विपला फाउंडेशन की शुरुआत की थी।”

KL Rahul के अनुसार, “नीलामी विपला फाउंडेशन द्वारा बच्चों को एक बेहतरीन शिक्षण वातावरण प्रदान करने के लिए किए गए अविश्वसनीय काम का समर्थन करने का हमारा तरीका है।”

“स्कूल में मेरी पहली यात्रा बहुत भावुक थी और बच्चों ने मुझे इस महान पहल में हर संभव तरीके से योगदान करने के लिए प्रेरित किया, जिसका हिस्सा अथिया का परिवार रहा है। नीलामी विपला फाउंडेशन द्वारा बच्चों को एक बेहतरीन शिक्षण वातावरण प्रदान करने के लिए किए गए अविश्वसनीय काम का समर्थन करने का हमारा तरीका है। जब मैंने क्रिकेट बिरादरी से संपर्क किया, तो उन्होंने इस महान उद्देश्य के लिए अपने कीमती क्रिकेट आइटम दान करने में उतना ही सहयोग किया। नीलामी में भाग लेने और यादगार वस्तुओं के लिए बोली लगाने से, प्रत्येक बोलीदाता इन वास्तव में विशेष बच्चों के जीवन में बदलाव लाने में हमारे साथ जुड़ रहा है,” उन्होंने कहा।

नीलामी 23 अगस्त को होगी।

Related articles

Recent articles