‘Ulajh’ के क्लाइमेक्स सीन के लिए Janhvi Kapoor ने भोपाल में नंगे पैर 1000 मीटर दौड़ लगाई

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री Janhvi Kapoor की नई फिल्म, Ulajh ने न केवल अपनी कहानी के लिए बल्कि कपूर की अपनी भूमिका के प्रति गहन समर्पण के लिए भी दर्शकों को आकर्षित किया है।

भोपाल मे शूटिंग

भोपाल में शूट किए गए एक महत्वपूर्ण दृश्य में, Janhvi Kapoor, जो फिल्म में एक आईएफएस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, को शहर की संकरी और भीड़-भाड़ वाली गलियों में नंगे पैर 1000 मीटर दौड़ना था।

यूनिवर्सल कम्युनिकेशंस की Ulajh की पीआर टीम द्वारा साझा किए गए एक प्रेस नोट में, निर्देशक सुधांशु सरिया ने इस दृश्य के फिल्मांकन के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में जानकारी साझा की।

फिल्मांकन के दौरान आने वाली चुनौतियाँ

निर्देशक सुधांशु सरिया ने कहा, “हमारी फिल्म की शूटिंग लंदन में बड़े पैमाने पर की गई थी, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण क्लाइमेक्स सीन भोपाल में शूट किया गया था। हमारी शूटिंग से एक रात पहले, जो सेट बनाया गया था वह बारिश के कारण नष्ट हो गया। हमें फिर से लोकेशन तैयार करनी पड़ी और इस महत्वपूर्ण सीक्वेंस को शूट करने के लिए बहुत कम समय था। शुरू करने से पहले, जान्हवी और मैंने सीन के लिए सुहाना की मानसिकता पर चर्चा की।”

जान्हवी कपूर की दमदार ऐक्टिंग

उन्होंने कहा, “जैसे ही कैमरा चलना शुरू हुआ, Janhvi अपने किरदार में इतनी खो गई कि उसका हर कदम उसके किरदार सुहाना की झलक दिखाने लगा। शूटिंग के अंत तक, ऊबड़-खाबड़ सड़क पर नंगे पैर दौड़ने से दिखाई देने वाली चोटों के बावजूद, वह अपने किरदार में इतनी खो गई कि उसे दर्द का एहसास ही नहीं हुआ। जान्हवी ने एक शानदार राजनयिक से अपने देश की रक्षा करने वाली एक दमदार अधिकारी में सहजता से बदलाव किया, हर फ्रेम में खुद को बेहतर साबित किया।”

फिल्म मे कलाकार

जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित जासूसी थ्रिलर उलज में गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू भी हैं। यह फिल्म सबसे कम उम्र की डिप्टी हाई कमिश्नर सुहाना भाटिया पर आधारित है, जो लंदन में एक चुनौतीपूर्ण मिशन पर जाती है। कलाकारों में आदिल हुसैन, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी शामिल हैं। सरिया और परवेज शेख द्वारा लिखित, संवाद अतिका ​​चौहान द्वारा लिखे गए हैं।

Related articles

Recent articles