‘Khel Khel Mein’ फिल्म के रिलीज होने पर भावुक हुए Fardeen Khan

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) : संजय लीला भंसाली की श्रृंखला ‘हीरामंडी’ में अपनी भूमिका से दर्शकों को लुभाने के बाद, अभिनेता फरदीन खान ने ‘खेल खेल में’ में नजर आयेंगे।
दिलचस्प बात यह है कि ‘खेल खेल में’ 14 साल के बाद उनकी पहली फिल्म है जो थियेटर में रिलीज होने वाली है।

बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर उत्साहित फरदीन ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक भावुक नोट लिखते हुए कहा है कि “मैं आप सभी के साथ ‘खेल खेल में’ का ट्रेलर साझा करते हुए बेहद खुश हूं! यह पल मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से विशेष और गहरा भावनात्मक है क्योंकि यह 14 वर्षों में मेरी पहली नाटकीय रिलीज हैं।


मेरे लिये बड़े पर्दे पर वापसी करना एक शानदार अनुभव रहा है हालांकि इस सफर में मुझे चुनौतियों का भी सामना करना पड़ा ।
‘खेल खेल में’ का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है। विशेष रूप से, अभिनय से ब्रेक लेने से पहले फरदीन की आखिरी फिल्म मुदस्सर अजीज निर्देशित ‘दूल्हा मिल गया’ थी।


दूल्हा मिल गया फिल्म पर बात करते हुये फरदीन ने कहा, “मुदस्सर अजीज के साथ इस फिल्म पर काम करना अविश्वसनीय रहा है, दूल्हा मिल गया से बहुत सारी पुरानी यादें वापस आ गईं। मुदस्सर की दृष्टि और समर्पण ने इस परियोजना को हम सभी के लिए विशेषपूर्ण बनाया है, और मैं इसका हिस्सा बनकर अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करता हूं, जिनकी प्रतिभा और जुनून ने इस कहानी को सबसे सुंदर तरीके से जीवंत किया है, निर्माण के दौरान मुझे जो प्यार और सम्मान मिला है उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा, इतने लंबे समय तक दूर रहने के बाद भी आपने मेरा स्वागत किया है। धन्यवाद!


पोस्ट में उन्होंने दर्शकों के प्यार और समर्थन के लिए आभार भी जताया। उन्होंने लिखा, “वर्षों से मेरे परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों का अटूट समर्थन मेरी ताकत रहा है। यह वापसी आपके प्यार और प्रोत्साहन के बिना संभव नहीं था। मुझे उम्मीद है कि खेल खेल में उतनी ही खुशी लाने वाला है। आपका प्यार हमारे साथ है। इस यात्रा में मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद। आइए साथ मिलकर इसे एक शानदार और यादगार वापसी बनाएं, यह खेल 15 अगस्त को आपके नजदीकी सिनेमाघर में होगा।”
‘खेल खेल में’ में फरदीन अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, एमी विर्क, वाणी कपूर और आदित्य सील के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आने वाले हैं।

Related articles

Recent articles