Ananya Panday ने ‘girls night’ पार्टी से साझा की तस्वीरें

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) : अभिनेत्री अनन्या पांडे ने शनिवार को अपनी girls night पार्टी से तसवीरें साझा की हैं, तस्वीरों में अनन्या बॉडीकॉन ड्रेस में इठलाती नजर आ रही हैं। अपने ग्लैमर को बढ़ाते हुये उन्होंने न्यूनतम मेकअप और एक साधारण लुक चुना है । तस्वीरों मे उनके साथ उनका पालतू कुत्ता नजर आ रहा है।


“girls night,” पोस्ट में कैप्शन डाला है। इस पोस्ट पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। एक प्रशंसक ने उनपे टिप्पणी किया “हॉटेस्ट पांडे।”एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “बहुत खूबसूरत।”
इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनन्या web series ‘कॉल मी बे’ में अभिनय करती नजर आने वाली है। यह शो एक अरबपति फैशनिस्टा की कहानी है, जिसमें एक घोटाले के बाद उसके परिवार ने उसे अस्वीकार कर दिया उसके बाद उसकी स्वतंत्रता की यात्रा की कहानी बताई गई है।
इससे पहले मई में, निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर इस सीरीज के लिए एक नया पोस्टर साझा किया था, जिसमें घोषणा की गई थी कि इसकी स्ट्रीमिंग छह सितंबर से शुरू होने वाली है, बेला बाई चौधरी के रूप में अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं, श्रृंखला में अभिनेता वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद भी हैं। विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी दिखाई देने वाली है।
धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और कार्यकारी निर्माता के रूप में करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा के साथ इस श्रृंखला में अनन्या पांडे अपने ओटीटी डेब्यू में अभिनय कर रही हैं।


इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर द्वारा लिखित और कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित, ‘कॉल मी बे’ बे की कहानी है, जिसमें उत्तराधिकारिणी से हसलर बनने के बाद पता चलता है कि उसकी सबसे मूल्यवान संपत्ति उसके हीरे नहीं हैं। लेकिन उसकी स्ट्रीट स्मार्टनेस और स्टाइल टूट चुकी है, लेकिन टूटने से इनकार करते हुए, वह मुंबई के न्यूज़रूम में घूमती है, और अपने प्रेमी, बहनें और खुद को बेहतर पाती है।
अनन्या अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘कंट्रोल’ और ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर’ के लिए भी तैयारी कर रही हैं। हालाँकि, इन दोनों प्रोजेक्ट्स को लेकर अभी भी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।
अनन्या आखिरी बार ओटीटी पर ‘खो गए हम कहां’ में नजर आई थीं, जिसके लिए उन्हें खूब वाहवाही मिली थी। इसमें वह सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ नजर आईं थीं।

Related articles

Recent articles