Vijay Varma की ‘IC 814: The Kandahar Hijack’ की रिलीज डेट हुई फाइनल

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेता Vijay Varma एक मनोरंजक सीरीज़ ‘IC 814: The Kandahar Hijack’ में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

इस प्रोजेक्ट में नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर, विजय वर्मा, अरविंद स्वामी, दीया मिर्जा, पत्रलेखा, अमृता पुरी, अनुपम त्रिपाठी, कुमुद मिश्रा और मनोज पाहवा भी हैं। यह 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

शनिवार को निर्माताओं ने टीज़र भी जारी किया।

निर्माताओं के अनुसार, “छह-एपिसोड की यह सीरीज़ आपको 30,000 फ़ीट की ऊंचाई पर फंसे यात्रियों और चालक दल के सामने आने वाली घबराहट भरी वास्तविकता से रूबरू कराती है।

हर पल तनाव से भरा हुआ, यह सीरीज़ भारत में समय के साथ दौड़ती एक अथक टीम का अनुसरण करती है, अपहरणकर्ताओं की भयावह मांगों को समझती है, और सभी की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करने के लिए बाधाओं से लड़ती है।”

24 दिसंबर, 1999 को काठमांडू से उड़ान भरने के 40 मिनट बाद पांच आतंकवादियों ने IC 814 को हाईजैक कर लिया था। करीब 180 यात्रियों को लेकर विमान सात दिनों तक बंधक बना रहा और काठमांडू से अमृतसर और फिर लाहौर के लिए उड़ान भरी। लाहौर में इसे फिर से ईंधन दिया गया और दुबई के लिए रवाना किया गया। दुबई से यह तालिबान के नियंत्रण वाले कंधार गया, जहां 31 दिसंबर, 2000 को सभी यात्रियों को रिहा कर दिया गया।

आने वाले महीनों में विजय क्राइम ड्रामा सीरीज ‘मटका किंग’ में भी नजर आएंगे।

‘मटका किंग’ का आधिकारिक सारांश इस प्रकार है, “यह 1960 के दशक के मुंबई में सेट की गई एक काल्पनिक कहानी है, जहां वैधता और सम्मान की चाहत रखने वाला एक उद्यमी कपास व्यापारी ‘मटका’ नामक एक नया जुआ खेल शुरू करता है। यह खेल शहर में तूफान मचा देता है, जो पहले अमीरों और अभिजात वर्ग के लिए आरक्षित था।”

श्रृंखला में कृतिका कामरा, साई ताम्हणकर, गुलशन ग्रोवर और सिद्धार्थ जाधव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related articles

Recent articles