आलिया भट्ट ने पेरिस ओलंपिक में जीत के लिए मनु भाकर, सरबजोत, स्वप्निल को दी बधाई

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: आलिया भट्ट ने पेरिस ओलंपिक 2024 में जीत के लिए स्वप्निल कुसाले, सरबजोत सिंह और मनु भाकर को बधाई दी।
इस बधाई के साथ आलिया पेरिस ओलिंपिक में भारतीय खिलाड़ियों की जीत के लिये बधाई देने वाले भारतीय फिल्म अदाकाराओं में शामिल हो गईं।


आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मनु भाकर, सरबजोत सिंह और स्वप्निल कुसाले की तस्वीर का एक कोलाज साझा किया।
तस्वीर साझा करते हुये हर भारतीय की तरह, आलिया ने भी अपनी भावनाएं व्यक्त कीं और लिखा, “हर शॉट से हमें गौरवान्वित महसूस हो रहा है! बधाई हो! @bhakermanu @sarabjotsingh30 @swapnil_kusale @weareteamindia #Paris2024।”

गुरुवार को भारत के निशानेबाज स्वप्निल कुसाले ने मौजूदा पेरिस ओलंपिक में पुरुषों की 50 मीटर राइफल 3पी स्पर्धा में कांस्य पदक जीता और इस स्पर्धा में यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले भारतीय बन गए।
कुसाले ने 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन पुरुष फाइनल में 451.4 के कुल स्कोर के साथ तीसरे स्थान पर रहकर भारत के लिए कांस्य पदक जीता। उन्होंने शूटिंग में ओवरऑल भारत के लिए तीसरा पदक दिलाया।

इससे पहले पेरिस ओलंपिक में सरबजोत सिंह और मनु भाकर ने 10 मीटर एयर पिस्टल (मिश्रित टीम) स्पर्धा में कांस्य पदक जीता था।
भाकर और उनके साथी सरबजोत सिंह ने 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल किया। इससे पहले भाकर ने महिलाओं की व्यक्तिगत 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीता था। मनु-सरबजोत ने कांस्य पदक के प्ले-ऑफ मैच में दक्षिण कोरिया के ली वोन्हो और ओह ये जिन को 16-10 से हराया।
वर्तमान में, भारतीय खिलाड़ियों ने पेरिस ओलंपिक में तीन कांस्य पदक जीते हैं।
और सभी पदक शूटिंग स्पर्धाओं में जीते गये हैं।

मनु भाकर ने महिलाओं की व्यक्तिगत 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में तीसरा स्थान हासिल कर भारत के लिए पदक तालिका खोली।
ओलंपिक 26 जुलाई को शुरू हुआ और 11 अगस्त को समाप्त होगा।

इस बीच, आलिया आगामी फिल्म ‘जिगरा’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।
हाल ही में ‘जिगरा’ के निर्माताओं ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की। यह फिल्म पहले 27 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब दर्शक इसे 11 अक्टूबर से सिनेमाघरों में देख सकते हैं।
रिलीज़ डेट में बदलाव के बारे में अपडेट साझा करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “11.10.2024 | जिगरा | फिल्म में मिलते हैं।”
संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में आलिया रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म में विक्की कौशल भी होंगे।
इसके अलावा, आलिया ‘अल्फा’ में नजर आएंगी, जिसमें शरवरी भी एक सुपर एजेंट की भूमिका में हैं।
‘अल्फा’ का निर्देशन शिव रवैल ने किया है,
गौरतलब है कि शिव रवैल ने 2023 में नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज़ ‘द रेलवे मेन’ से निर्देशन की शुरुआत की थी।

Related articles

Recent articles