दलजीत कौर ने Ex पति निखिल पटेल के जन्मदिन पर लिखा दिल दहला देने वाला पोस्ट

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: वैवाहिक मुद्दों के बारे में खुलकर बात करने वाली अभिनेत्री दलजीत कौर अपने Ex पति निखिल पटेल को इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट के साथ उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

पोस्ट में उन्होंने अपनी शादी के दिन की जोड़ी की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। इसमें मन्नतें मांगने से लेकर सगाई की अंगूठियां, मेहंदी से लेकर शादी की अन्य रस्मों तक की तस्वीरें शामिल हैं। उन्होंने बताया कि कैसे एक साल पहले उन्होंने निखिल के जन्मदिन के लिए एक सरप्राइज प्लान किया था।


उन्होंने लिखा, “पिछले साल, पिछली रात, मैंने आपके परिवार के सभी सदस्यों को लंदन के उस एशियाई रेस्तरां में एक रात्रिभोज के लिए इकट्ठा किया था। आपकी पत्नी के रूप में उस शाम की मेजबानी करना आनंददायक था – हालांकि, उस पल में, आपने मुझे इस तरह पेश किया। रात्रि भोज के बाद, अपने गंतव्य का खुलासा किए बिना, हम आपके जन्मदिन पर रुकने के लिए Beaconsfield चले गए। मुझे होटल तय करने में कई दिन लग गए क्योंकि मैं हमारी शादी के बाद आपका यह पहला जन्मदिन आपके लिये खास बनाना चाहती थी।”
दलजीत ने आगे कहा, “आज, जब मेरे चेहरे से आँसू बह रहे हैं, मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देना चाहती हूँ, @niknpatel। हर कोई कहता है कि मुझे ठीक होना शुरू कर देना चाहिए, लेकिन यहाँ आप, मेरे सारे घावों को फिर से ताजा कर दिया है। मुझे नहीं लगता कि आप जो करते हैं जिस तरह से करते हैं मैं कभी समझ पाऊंगी..।”


दलजीत ने मार्च 2023 में निखिल पटेल के साथ शादी की। फरवरी 2023 में उन्होंने निखिल के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने पति निखिल पटेल से अलग होने की पुष्टि की। अपने जन्मदिन की पोस्ट में, उन्होने निखिल को अलग-अलग तरीकों से चोट पहुँचाने की बात कही। उसने उल्लेख किया कि निखिल ने उसका सामान एक स्टोर रूम में रख दिया है, और उसने उस दीवार को भी मिटा दिया जिसे उन्होंने महीनों तक अपने चूड़े से रंगा था।

उन्होंने कहा, “तुम्हारे पास मुझे चोट पहुँचाने के प्रभावशाली तरीके हैं,” अभिनेता ने साझा करना जारी रखा कि वह उसे कैसे चोट पहुँचा रहा है।
उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने बेटे को यह सिखाने की कोशिश कर रही हैं कि अब उन्हें “पापा” न कहें। शर्म की बात है कि मुझे अपने 10 साल के बच्चे को उसके पिता को भूलना सिखाना पड़ रहा है आपने मुझसे शादी की है कि मेरा बच्चा आपकी तरह उस याद को मिटा नहीं सकता है, मुझे यकीन है कि आपकी PR पूरी तरह इस पोस्ट का जवाब देने के लिये तैयार है।”


इससे पहले, मई में, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर निखिल पर उसे धोखा देने का आरोप लगाया था और उसे ‘बेशर्म’ कहा था।
दलजीत ने निखिल की इंस्टाग्राम स्टोरी को दोबारा पोस्ट किया, जिसमें ‘SN’ अक्षर के साथ ‘आप मुझे बेहतर बनाते हैं’ कैप्शन दिया गया है।
हालाँकि ‘SN’ का अर्थ अनिश्चित है, ऐसा लगता है कि यह किसी के नाम के शुरुआती अक्षर हैं।


दलजीत ने लिखा, “अब आप हर दिन बेशर्मी से उसके साथ सोशल मीडिया पर हैं। तुम्हारी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए। पूरे परिवार को अपमानित किया गया है। कम से कम बच्चे के लिए कुछ सम्मान रखना चाहिये था।”
उन्होंने कहा, “कम से कम तुम्हें अपनी पत्नी की सार्वजनिक रूप से थोड़ी गरिमा छोड़ देनी चाहिए थी क्योंकि मैं कई अन्य चीजों के बारे में भी चुप थी।” दलजीत और निखिल ने पहले एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। बाद में दलजीत ने अपने पोस्ट में शादी में धोखे का जिक्र किया।
दलजीत ने मार्च 2023 में निखिल पटेल से शादी की।
अपनी शादी के बाद दलजीत और उनका बेटा तुरंत नैरोबी, केन्या में शिफ्ट हो गए। जयडन का जन्म 2014 में दलजीत और अभिनेता शालिन भनोट के घर हुआ था।
शालिन और दलजीत की मुलाकात 2006 में टीवी शो ‘कुलवधू’ में साथ काम करने के दौरान हुई थी। उन्होंने 2009 में शादी कर ली और 2014 में जेडन के माता-पिता बन गए। हालांकि, 2015 में दलजीत ने शालिन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद तलाक के लिए अर्जी दी।
रिपोर्ट्स की मानें तो दलजीत के पति निखिल की पिछली शादी से दो बेटियां हैं, तेरह साल की अरियाना और आठ साल की अनिका। दलजीत की मुलाकात निखिल से दुबई में एक पार्टी में हुई और दोनों ने जनवरी में नेपाल में सगाई कर ली।

Related articles

Recent articles