अभिनेता अजय देवगन ने ‘Son Of Sardaar’ के सीक्वल की ओर इशारा किया

Published:

नई दिल्ली [भारत]: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र के माध्यम से प्रशंसकों से बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी लोकप्रिय फिल्म ‘Son Of Sardaar’ के सीक्वल के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब देकर ध्यान आकर्षित किया।

अपनी नई रोमांटिक थ्रिलर ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज से एक दिन पहले आयोजित सत्र के दौरान, देवगन ने 2012 की कॉमेडी-ड्रामा के प्रत्याशित सीक्वल के बारे में एक प्रशंसक के सवाल का जवाब दिया।

अपने खास हास्य शैली में, देवगन ने जवाब दिया, “थोड़ा रुक जाओ पाजी,” जिसका मतलब है “बस थोड़ा इंतजार करो, दोस्त।”

अश्वनी धीर द्वारा निर्देशित ‘सन ऑफ सरदार’ में देवगन सोनाक्षी सिन्हा के साथ थे और यह जस्सी की कहानी बता रही थी, जो पंजाब में अपने पैतृक गांव लौटता है और पारिवारिक झगड़े में उलझ जाता है।

यह फिल्म हास्य, एक्शन और रोमांस के मिश्रण के लिए जानी जाती है और इसे मिश्रित समीक्षाएं मिलीं, लेकिन इसके जीवंत प्रदर्शन और आकर्षक साउंडट्रैक के लिए इसकी प्रशंसा की गई।

जैसा कि देवगन 2 अगस्त को ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, यह फिल्म एक विशिष्ट संगीतमय प्रेम कहानी होने का वादा करती है।

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में 2002 से 2023 तक की कहानी है और इसमें तब्बू, शांतनु माहेश्वरी और जिमी शेरगिल हैं।

फिल्म का मूल साउंडट्रैक ऑस्कर विजेता एमएम क्रीम द्वारा रचित है, जिसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं।

नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियो), संगीता अहीर और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित, ‘औरों में कहां दम था’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है, और ट्रेलर ने पहले ही अपनी नाटकीय कहानी और सम्मोहक दृश्यों से दर्शकों को आकर्षित कर लिया है।

Related articles

Recent articles