देखिए सिद्धार्थ आनंद की बर्थडे पार्टी में Shah Rukh Khan का डैशिंग लुक

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: Shah Rukh Khan ने मुंबई में ‘पठान’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की जन्मदिन पार्टी में स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की।

इस अवसर पर उन्होंने कैजुअल पोशाक पहनी थी। उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की डेनिम ट्राउजर के साथ धूप का चश्मा पहना था। उनके बाल सिर के पीछे पोनीटेल में बंधे हुए थे।

सिद्धार्थ आनंद, जिन्हें ‘सलाम नमस्ते’, ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘अंजाना अनजानी’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया।

इस दिग्गज फिल्म निर्माता ने 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के लिए Shah Rukh के साथ मिलकर काम किया

SRK जनवरी 2023 में सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटे।

जिस फिल्म में Shah Rukh Khan ने एक विस्मयकारी एक्शन अवतार धारण किया, उसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक की सूची में अपना नाम दर्ज कराने में कामयाब रही।

यह फिल्म देखिए सिद्धार्थ आनंद की बर्थडे पार्टी में Shah Rukh का डैशिंग लुक की पहली हिट फिल्म भी रही, जो ‘जीरो’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्मों की सीरीज के बाद चार साल के ब्रेक के बाद आई थी। ‘पठान’ के बाद किंग खान सितंबर में ‘जवान’ के साथ सिनेमाघरों में लौटे। इस फिल्म में शाहरुख एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आए।

खबर है कि देखिए सिद्धार्थ आनंद की बर्थडे पार्टी में Shah Rukh का डैशिंग लुक आने वाली फिल्म ‘किंग’ में नजर आएंगे। हाल ही में शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया, जिसमें उनकी बगल में टेबल पर फिल्म की स्क्रिप्ट पड़ी हुई थी। खबर है कि इस फिल्म में देखिए सिद्धार्थ आनंद की बर्थडे पार्टी में Shah Rukh का डैशिंग लुक की बेटी और एक्टर सुहाना भी नजर आएंगी।

यह वीडियो शाहरुख द्वारा सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन को इस साल के कान फिल्म फेस्टिवल में प्रतिष्ठित पियरे एंजिनियक्स एक्सेल लेंस अवार्ड मिलने के बाद बधाई देने की क्लिप से लिया गया है। इस वीडियो में इंटरनेट के एक हिस्से ने शाहरुख के बगल में टेबल पर ‘किंग’ की स्क्रिप्ट देखी। इसके कवर पर कुछ अतिरिक्त विवरण भी थे, जो वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहे थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘किंग’ का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे।

Related articles

Recent articles