‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ का पहला गाना रिलीज

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया।

‘Haste Haste’ शीर्षक वाले इस गाने को सचेत टंडन ने गाया है, जबकि संगीत सचेत-परंपरा की जोड़ी ने दिया है। राज शेखर ने इसके बोल लिखे हैं।

हाल ही में, निर्माताओं ने रोमांटिक थ्रिलर का ट्रेलर जारी किया।

ट्रेलर में रानी (तापसी पन्नू) और रिशु (विक्रांत मैसी) अपने अशांत अतीत से आगे बढ़ने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं, हालांकि, उन्हें अपने जीवन में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। अभिमन्यु (सनी कौशल) जैसे नए किरदारों के साथ, रानी और रिशु के जीवन में और भी नए मोड़ आते हैं।

अधिकारी मृत्युंजय, जिन्हें मोंटू चाचा के नाम से भी जाना जाता है और जिमी शेरगिल द्वारा निभाया गया किरदार तनाव को बढ़ाता है। वह एक नया बेहतरीन अधिकारी है जो रानी और रिशु के धोखे के जाल को उजागर करने के लिए व्यक्तिगत प्रतिशोध के साथ बाहर निकलता है। पुलिस के फिर से उनके पीछे पड़ने पर, यह जोड़ा साथ रहने की अपनी पुरानी, ​​पेचीदा रणनीति का सहारा लेता है, यह सोचकर कि वे इस दुनिया में किस पर भरोसा कर सकते हैं जहाँ हर मोड़ पर खतरा मंडराता रहता है।

जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल हैं।

आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित और भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित, यह परियोजना नेटफ्लिक्स, टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और कलर येलो प्रोडक्शंस के बीच एक सहयोग है। फिल्म के सह-निर्माता शिव चनाना और कनिका ढिल्लन हैं, जो लेखिका भी हैं।

‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ 9 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज़ होगी।

Related articles

Recent articles