रेनॉल्ड्स, ह्यू जैकमैन अभिनीत ‘Deadpool & Wolverine’ देखने के बाद अभिनेता रणवीर सिंह ने दिया अपना रिव्यू

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को अपनी मूवी नाइट की झलक दिखाई, उन्होंने रयान रेनॉल्ड्स और ह्यूग जैकमैन अभिनीत फिल्म ‘Deadpool & Wolverine’ का रिव्यू साँझा किया।

रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का एक गहन दृश्य साझा किया, जिसमें रेनॉल्ड्स डेडपूल और जैकमैन वूल्वरिन के रूप में दिखाई दिए।

अपनी खुशी दिखाते हुए, रणवीर ने पोस्ट पर “संपूर्ण सिनेमा” लिखा और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए खुशी के आंसू वाली इमोजी भी शामिल की।

पोस्ट को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए, उन्होंने पॉपकॉर्न, Deadpool & Wolverine के GIF के साथ “बेस्ट बब्स” लिखा।

उन्होंने अपनी स्टोरी में क्लासिक बॉलीवुड गाना ‘हमको तो यारी से मतलब है’ भी जोड़ा।

इस बीच, काम की बात करें तो, अभिनेता ने हाल ही में अपने प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसमें संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं।

रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कलाकारों का एक ब्लैक एंड व्हाइट कोलाज पोस्ट करते हुए इस घोषणा को साझा किया।

पोस्ट के साथ रणवीर ने एक कैप्शन भी जोड़ा, जिसमें लिखा था, “यह मेरे प्रशंसकों के लिए है, जो मेरे साथ इतने धैर्यवान रहे हैं और इस तरह के बदलाव के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। मैं आप सभी से प्यार करता हूं और मैं आपसे वादा करता हूं कि इस बार आपको एक ऐसा सिनेमाई अनुभव मिलेगा, जैसा पहले कभी नहीं हुआ। आपके आशीर्वाद के साथ, हम इस शानदार, बड़े मोशन पिक्चर एडवेंचर को जोशपूर्ण ऊर्जा और शुद्ध इरादे के साथ शुरू करते हैं। इस बार, यह व्यक्तिगत है।”

ब्लैक एंड व्हाइट फोटो कोलाज में संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना, आदित्य धर और अर्जुन रामपाल शामिल थे, सभी काले कपड़े पहने हुए थे और गंभीर भाव दिखा रहे थे।

आदित्य धर, जो अपनी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, इस प्रमुख फीचर का निर्देशन कर रहे हैं।

फिल्म के निर्माण में जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे और आदित्य धर के साथ लोकेश धर शामिल हैं, जो अपने B62 स्टूडियो बैनर के तहत काम कर रहे हैं।

Related articles

Recent articles