Khel Khel Mein: देखिए अक्षय कुमार और वाणी कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री, नया सॉन्ग ‘Duur Na Karin’ लॉन्च

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: ‘हौली हौली’ गाने पर प्रशंसकों को थिरकाने के बाद, मल्टी-स्टारर ‘खेल खेल में’ के निर्माताओं ने ‘दूर ना करीं’ नामक एक नया ट्रैक लॉन्च किया है।

इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार ने प्रशंसकों को एक गाने का वीडियो दिखाया और अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह गाना आपके प्यार को अपने करीब रखने की याद दिलाता है। #दूर ना करीं गाना अभी रिलीज़ हुआ है। #खेल खेल में 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।”

रोमांटिक ट्रैक को विशाल मिश्रा और ज़हरा एस खान ने गाया है। इसे तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और कुमार ने इसके बोल लिखे हैं। गाने के बोल और अक्षय और वाणी कपूर के बीच की केमिस्ट्री।

पहले ट्रैक, पंजाबी डांस नंबर में अक्षय कुमार, एमी विर्क, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, आदित्य सील, प्रज्ञा जायसवाल और फरदीन खान नज़र आ रहे हैं।

गाने में फरदीन खान और अक्षय ने अपने आइकॉनिक हे बेबी स्टेप को भी रीक्रिएट किया है। सभी पारंपरिक परिधानों में सजे हुए हैं और पार्टी एंथम की धुनों पर थिरक रहे हैं।

इस गाने को गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

यह कॉमेडी-ड्रामा 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। इसे मूल रूप से सितंबर में रिलीज़ किया जाना था।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित, खेल खेल में “कॉमेडी-ड्रामा शैली को फिर से परिभाषित करने का लक्ष्य रखता है, जो सामान्य से परे भावनाओं की रोलरकोस्टर राइड होगी।

इस साल की शुरुआत में, निर्माताओं ने रिलीज़ की तारीख की घोषणा के साथ सेट से एक बीटीएस फोटो साझा की, “इस स्वतंत्रता दिवस पर, हंसी, नाटक और ढेर सारी मस्ती की पागल दुनिया में कदम रखें! 15 अगस्त, 2024 को अपने कैलेंडर पर निशान लगाएँ जब खेल खेल में सिनेमाघरों में आएगी।”

‘खेल खेल में’ का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज़ ने किया है।

Related articles

Recent articles