अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए ‘Kalki 2898 ई.’ के विशेष शो रखने के संकेत दिए

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जिन्हें हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘Kalki 2898 AD’ में उनके अभिनय के लिए प्रशंसा मिल रही है, ने अपने नए पोस्ट के ज़रिए प्रशंसकों को चिढ़ाया है, जिसमें उन्होंने संकेत दिया है कि फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए कुछ खास होने वाला है।

सोमवार को अपने ब्लॉग पर बिग बी ने साझा किया कि प्रशंसकों के लिए फिल्म के विशेष शो आयोजित किए जाने की संभावना है और उन्होंने उनसे आग्रह किया कि “इसे अभी आमंत्रण के रूप में न लें”।

उन्होंने लिखा, “हम कुछ सीमित लोगों को फिल्म Kalki दिखाने की योजना बना रहे हैं और मैं इस दिशा में काम कर रहा हूँ.. लेकिन कृपया इसे अभी आमंत्रण के रूप में न लें.. योजना प्रक्रिया में है.. प्रक्रिया में है.. हो सकता है कि यह सफल हो या न हो.. तब तक मेरा प्यार और बहुत कुछ।”

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘Kalki’ से अपनी कुछ BTS तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

एक तस्वीर में बिग बी एक तार से लटके हुए हैं, जबकि उनके सामने एक हाथ जैसी संरचना है। उनके चारों ओर कई लाइटें भी हैं।

उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “अरे… Kalki काम पर!! उम्म… बस इधर-उधर घूम रही हैं।”

जैसे ही पोस्ट शेयर की गई, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी।

एक यूजर ने लिखा, “अविश्वसनीय। ऐसे ही नहीं लीजेंड बोलते।”

एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “वाह सर, इस उम्र में इतनी मेहनत करने के लिए आपको सलाम। आप सभी उम्र के लोगों के लिए प्रेरणा हैं।”

एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “वर्ष का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन।”

जब से Kalki 2898 ई.डी.’ रिलीज हुई है, प्रशंसक और फिल्म इंडस्ट्री उनके प्रदर्शन की प्रशंसा कर रही हैं और हर तरफ से फिल्म के कलाकारों और टीम की प्रशंसा हो रही है।

Related articles

Recent articles