संगीत के जादू से भरी जान्हवी कपूर की ‘Ulajh’: नया गाना ‘आजा ओए’ लॉन्च

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने प्रशंसकों को अपनी आगामी थ्रिलर ‘Ulajh’ में संगीत के जादू का अनुभव कराने के लिए बेताब हैं।

नया गाना आजा ओए

इसके ट्रेलर और पहले गाने ‘शौकन’ को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, निर्माताओं ने संगीत एल्बम और नया गाना ‘आजा ओए’ जारी कर दिया है।

एल्बम की जानकारी

‘Ulajh’ के संगीत एल्बम में शाश्वत सचदेव द्वारा निर्मित और संगीतबद्ध छह गाने हैं। जुबिन नौटियाल, नेहा कक्कड़ और शाश्वत सचदेव द्वारा आवाज दी गई ‘शौकन’, कुमार द्वारा लिखे गए बोलों के साथ पहले से ही दर्शकों के बीच पसंदीदा है। ‘आजा ओए’, मुक्ति का गीत है, जीत की ध्वनि है। इस गाने में जैस्मीन सैंडलस और शाश्वत सचदेव की सिग्नेचर, दमदार आवाज़ है, जिसके बोल जैस्मीन सैंडलस और सुधांशु सरिया द्वारा लिखे गए हैं।

एल्बम में ‘मैं हूँ तेरा ऐ वतन’ नामक देशभक्ति गीत शामिल है, जिसे शाश्वत सचदेव ने संगीतबद्ध किया है और कुमार ने इसके बोल लिखे हैं। अगला ट्रैक ‘इलाही मेरे रूबरू’ एक आधुनिक कव्वाली है, जिसे शहजाद अली, संजीत हेगड़े और शाश्वत सचदेव ने गाया है और कुमार ने इसके बोल लिखे हैं। शान्या कश्यप, गर्वित सोनी और प्रियांश श्रीवास्तव द्वारा गाया गया ‘जाओ जी जाओ’ भी सुधांशु सरिया द्वारा लिखा गया है और यह एल्बम में एक भावपूर्ण तत्व जोड़ता है।

एल्बम को लेकर कलाकारों का रिव्यू

एल्बम के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, जान्हवी ने कहा, “मैं ‘Ulajh’ को लेकर बेहद उत्साहित हूँ। यह एल्बम प्यार का एक श्रम है, और मैं अपने प्रशंसकों को हमारे द्वारा बनाए गए जादू का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं करा सकती। प्रत्येक गीत एक कहानी कहता है, और प्रत्येक गीत विशेष है!

अभिनेता गुलशन देवैया ने कहा, “‘Ulajh’ पर काम करना एक यादगार अनुभव रहा है। सभी कलाकारों और प्रोडक्शन टीम के बीच सहयोग अद्भुत रहा है, और अंतिम उत्पाद कुछ ऐसा है जिससे हम सभी बहुत खुश हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह उतना ही पसंद आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया। एल्बम के सभी गाने अद्भुत हैं।”

निर्देशक सुधांशु सरिया ने भी साझा किया, “Ulajh का संगीत हमारे किसी भी प्रमुख कलाकार की तरह ही फिल्म का अभिन्न अंग है। डेढ़ साल की मेहनत के बाद, प्रत्येक गीत फिल्म के एक आवश्यक स्वर और मेरी आत्मा का एक हिस्सा दर्शाता है। मैं शाश्वत सचदेव, कुमार और इस एल्बम में प्रदर्शन करने वाले हर कलाकार का बहुत आभारी हूं, और मैं दर्शकों द्वारा इन गीतों को खोजने और आने वाले वर्षों तक उनका आनंद लेने का इंतजार नहीं करा सकता।”

संगीतकार और गायक शाश्वत सचदेव ने टिप्पणी की, “‘Ulajh’ एक संगीतमय टेपेस्ट्री है जो विभिन्न भावनाओं और अनुभवों को एक साथ बुनती है। इस एल्बम को बनाने की प्रक्रिया बेहद संतोषजनक रही है, और मैं अपने श्रोताओं के लिए उत्साहित हूँ कि वे हमारी बनाई दुनिया में गोता लगाएँ।”

‘Ulajh’ ट्रेलर

निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म Ulajh का ट्रेलर भी जारी किया है, जिसमें जान्हवी कपूर को सुहाना के रूप में दिखाया गया है, जो सबसे कम उम्र की उप उच्चायुक्त हैं, जो कड़ी निगरानी में लंदन दूतावास में एक मुश्किल मिशन को अंजाम देती हैं।

धांशु सरिया और परवेज शेख द्वारा लिखित और अतिका ​​चौहान द्वारा संवाद वाली और जंगली पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत ‘Ulajh’ 2 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

Related articles

Recent articles