Steve Zahn ‘Silo’ सीज़न 2 के कलाकारों में शामिल हुए

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, ‘रियलिटी बाइट्स’, ‘आउट ऑफ साइट’, ‘स्टुअर्ट लिटिल’, ‘डैडी डे केयर’ आदि में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेता Steve Zahn, साइंस-फिक्शन सीरीज़ ‘Silo’ के दूसरे सीज़न के लिए कलाकारों में शामिल हो गए हैं।

प्रमुख घोषणा

निर्माताओं ने हाल ही में शो और इसकी रिलीज़ की तारीख के बारे में घोषणा की।

Steve , स्टार और कार्यकारी निर्माता रेबेका फर्ग्यूसन, कॉमन, निर्माता और शोरनर ग्राहम यॉस्ट और कार्यकारी निर्माता ह्यूग होवे के साथ सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में नज़र आए।

पैनल के दौरान, दूसरे सीज़न के प्रीमियर की तारीख़ भी 15 नवंबर घोषित की गई। 10-एपिसोड का दूसरा सीज़न Apple TV+ पर पहले एपिसोड के साथ शुरू होगा, जिसमें 17 जनवरी, 2025 तक हर शुक्रवार को स्ट्रीमिंग सेवा पर साप्ताहिक रूप से एक एपिसोड रिलीज़ किया जाएगा।

कलाकारों की उपस्थिति

दूसरे सीज़न के कलाकारों में टिम रॉबिंस, हैरियट वाल्टर, चिनाज़ा उचे, एवी नैश, अलेक्जेंड्रिया रिले, शेन मैकक्रे, रेमी मिलनर, क्लेयर पर्किन्स, बिली पोस्टलेथवेट, रिक गोमेज़, कैटलिन ज़ोज़, तान्या मूडी और इयान ग्लेन शामिल हैं।

प्लॉट

‘Silo’ हॉवे की उपन्यास श्रृंखला पर आधारित है और पृथ्वी के अंतिम 10,000 निवासियों पर केंद्रित है, क्योंकि वे अपने ऊपर की जहरीली दुनिया के नीचे स्थित मील-गहरे घर में सुरक्षित रहने का प्रयास करते हैं। Silo के अस्तित्व का कारण अज्ञात है, और जो लोग इसके बारे में अधिक जानने की कोशिश करते हैं, वे खुद को घातक परिणामों का सामना करते हुए पाते हैं।

स्ट्रीमिंग पार्टनर्स और प्रोडक्शन टीम

शो के कार्यकारी निर्माता योस्ट, फर्ग्यूसन, होवे, माइकल डिनर, नीना जैक, जोआना थापा, मोर्टेन टाइल्डम, फ्रेड गोलान, रेमी ऑबुचॉन और एएमसी स्टूडियो हैं। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, ‘Silo’ का पहला सीज़न वर्तमान में Apple TV+ पर स्ट्रीम हो रहा है।

Related articles

Recent articles