तापसी पन्नू ने ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के सेट से शेयर की झलक, नए लुक में आईं नजर

Published:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, जो वर्तमान में अपनी आगामी थ्रिलर ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का प्रमोशन कर रही हैं, ने फिल्म के सेट से एक झलक साझा की है। ‘डंकी’ अभिनेत्री ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक चमकदार पीली साड़ी में पानी से भीगी हुई कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

तापसी ने बिना मेकअप के, माथे पर मांग टीका और भीगे हुए लहराते बालों के साथ कैमरे के सामने आत्मविश्वास से पोज़ दिया। तस्वीरों के साथ तापसी ने एक रहस्यमयी कैप्शन लिखा, “सब लोग जिधर वो हैं, उधर देख रहे हैं। हम देखने वालों की नजर देख रहे हैं।”

इससे पहले, फरवरी में, आगामी थ्रिलर के निर्माताओं ने फिल्म का आधिकारिक टीज़र जारी किया था। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने टीज़र साझा किया था और उसे कैप्शन दिया, “रानी की कहानी में प्यार और पागलपन, दोनों अभी बाकी हैं। फिर आई हसीन दिलरुबा जल्द ही आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर!”

शॉर्ट टीज़र में आगामी सीक्वल की दुनिया की एक झलक दी गई है, जिसमें ‘करज़’ की प्रसिद्ध फिल्म का गीत ‘एक हसीना थी’ बज रहा है।

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में तापसी पन्नू के साथ जिमी शेरगिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है, जो विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जुलाई 2021 में प्रीमियर हुई थी और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की थी। इसमें विक्रांत, तापसी पन्नू और अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

फिल्म विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। हालांकि, इसकी आधिकारिक रिलीज़ डेट अभी भी प्रतीक्षित है।

Related articles

Recent articles