Lady Gaga ने Paris Olympics 2024 में बताया कौन है उनके मंगेतर

Published:

पेरिस [फ्रांस]: गायिका-गीतकार Lady Gaga ने Paris Olympics 2024 के उद्घाटन समारोह के दौरान अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया।

Lady Gaga एक और वजह से भी ध्यान खींच रही हैं। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, उन्होंने अपने लंबे समय के प्रेमी माइकल पोलांस्की को फ्रांसीसी प्रधानमंत्री गेब्रियल अट्टल से “मेरे मंगेतर” के रूप में मिलवाया, जिनसे लेडी गागा ओलंपिक तैराकी प्रतियोगिता में भाग लेने के दौरान मिली थीं।

रविवार को, फ्रांसीसी प्रधानमंत्री गेब्रियल अट्टल के टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें कैप्शन था, “उद्घाटन समारोह में आपके शानदार प्रदर्शन के लिए धन्यवाद लेडी गागा। यह शानदार था।”

वीडियो में, उस स्थान पर लिया गया, जहाँ तैराकी प्रतियोगिताएँ आयोजित की जा रही हैं, उन्हें उद्यमी और तकनीकी निवेशक माइकल पोलांस्की की ओर मुड़ते हुए देखा जा सकता है, जिनके साथ वह कथित तौर पर लगभग 2019 या 2020 से डेटिंग कर रही हैं, और उन्हें अट्टल से “मेरे मंगेतर” के रूप में मिलवाती हैं।

रिपोर्ट्स कि गागा और पोलांस्की की सगाई पहली बार अप्रैल में सामने आई थी, जब उन्हें अपनी बाईं अनामिका में हीरे की अंगूठी पहने देखा गया था।

गायिका इससे पहले टैलेंट एजेंट क्रिश्चियन कैरिनो (वे 2019 में टूट गए) और अभिनेता टेलर किन्नी (वे 2016 में टूट गए) से सगाई कर चुकी थीं।

शुक्रवार रात के उद्घाटन समारोह के दौरान गागा ने फ्रेंच में प्रस्तुति दी। उन्होंने बैकअप डांसरों के साथ कोरियोग्राफ किए गए एक्ट के दौरान फ्रेंच भाषा का गाना “मोन ट्रुक एन प्लम” (“माई थिंग विद फेदर्स”) गाया। उन्होंने कॉन्सर्ट के दौरान पियानो भी बजाया।

गागा को पंखों वाला स्टाइलिश ब्लैक कोर्सेट पहने देखा गया। गागा ने ज़िज़ी जीनमेयर का ‘मोन ट्रुक एन प्लम्स’ गाया।

अपने आधिकारिक हैंडल, एक्स पर, उन्होंने समारोह की तस्वीरें साझा कीं और एक लंबी पोस्ट लिखी। पोस्ट में, उन्होंने अपने प्रदर्शन और उद्घाटन समारोह के दौरान गाए गए गीत के बारे में विवरण साझा किया।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, पेरिस में सीन नदी पर मंच पर आने तक उनके उद्घाटन समारोह में शामिल होने की अफवाह थी, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई थी।

Related articles

Recent articles