Blake Lively ने Lady Deadpool के रूप में अपनी भूमिका के पीछे की कहानी का खुलासा किया

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: Blake Lively ने फिल्म ‘Deadpool and Wolverine’ में Lady Deadpool के रूप में अपनी भूमिका के पीछे की दिलचस्प कहानी साझा की।

Lively की कास्टिंग की घोषणा पर व्यापक अटकलें लगाई गईं, खासकर जून में एक टीज़र के बाद जिसमें Lady Deadpool की केवल एक संक्षिप्त झलक दिखाई गई थी, जिससे प्रशंसकों के बीच इस बात को लेकर अटकलें लगाई जाने लगीं कि इस किरदार को कौन निभा सकता है।

इन अटकलों में टेलर स्विफ्ट और खुद ब्लेक लाइवली जैसे उल्लेखनीय नाम शामिल थे।

न्यूयॉर्क में ‘Deadpool and Wolverine’ के प्रीमियर में डेडपूल से प्रेरित पोशाक पहनकर शामिल हुईं लाइवली ने इस बात पर चर्चा की कि उन्होंने यह भूमिका कैसे हासिल की।

आम धारणा के विपरीत, उनकी कास्टिंग रयान रेनॉल्ड्स से उनकी शादी का नतीजा नहीं थी, जो फिल्म में अभिनय करने वाले और सह-लेखक हैं।

अपने पोस्ट में, Lively ने 2010 में ‘ग्रीन लैंटर्न’ की शूटिंग के दौरान रेनॉल्ड्स के साथ हुई शुरुआती चर्चाओं को याद किया।

“यह एक ‘मेटा’ सुपरहीरो था,” उन्होंने रेनॉल्ड्स द्वारा डेडपूल के बारे में उनके और उनके सह-कलाकार ताइका वेटीटी को दिए गए वर्णन का जिक्र करते हुए समझाया।

“हममें से ज़्यादातर लोग उस समय मेटा का सही मतलब नहीं जानते थे। ताइका को छोड़कर क्योंकि वह हमेशा हम बाकी लोगों से ज़्यादा प्रतिभाशाली रहा है।”

लगभग उसी समय, डेडपूल के निर्माता रॉब लिफ़ेल्ड ने Lady Deadpool का एक अनमास्क्ड संस्करण पेश किया, जिसके बारे में लाइवली ने बताया कि यह उससे प्रेरित था।

लिफ़ेल्ड ने पहले साझा किया था कि उन्होंने चरित्र को लाइवली पर आधारित किया क्योंकि वह और उनकी पत्नी “पागल उबर गॉसिप गर्ल के प्रशंसक” थे, और हिट शो में सेरेना वैन डेर वुडसेन के रूप में लाइवली के चित्रण की सराहना की।

“अगर कभी हमें स्क्रीन पर लेडी डेडपूल देखने को मिलती है तो मुझे पूरा यकीन है कि Lively कास्टिंग में कुछ कहेंगी,” लिफ़ेल्ड ने 2022 की एक पोस्ट में लिखा था।

जब वह और रेनॉल्ड्स ‘ग्रीन लैंटर्न’ पर काम कर रहे थे, तब लाइवली इस संबंध से अनजान थीं, और ‘डेडपूल’ को अभी हरी झंडी नहीं मिली थी।

यात्रा पर विचार करते हुए, उन्होंने लिखा, “12 साल बाद मैंने रॉब की पोस्ट [प्रेरणादायक लेडी डेडपूल के बारे में] पढ़ी। उसके एक साल बाद, डेडपूलमूवी 3 को फिल्माया गया। यूनिवर्स में कभी-कभी ऐसा जादुई सेंस ऑफ ह्यूमर होता है।”

उन्होंने निर्देशक शॉन लेवी की भी प्रशंसा की, उनके मार्गदर्शन और रचनात्मक दृष्टि के लिए आभार व्यक्त किया। “ऐसा कोई दूसरा कभी नहीं होगा। उनके काम की अद्भुत शैली अपने आप में सब कुछ बयां करती है। बड़े और छोटे तरीकों से मुझे अपने साथ लाने के लिए धन्यवाद दोस्त,” Lively ने कहा।

“आप सभी के लिए क्या शानदार यात्रा है…,” ब्लेक लाइवली ने लिखा।

26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ प्रशंसकों को Lady Deadpool की Lively की बहुप्रतीक्षित भूमिका देखने का मौका देती है।

Related articles

Recent articles