Trailer: ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’: रहस्यों की गुत्थी सुलझाने के लिए Taapsee Pannu और Vikrant Massey फिर साथ आए

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: निर्माताओं ने आखिरकार रोमांटिक थ्रिलर ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसमें Taapsee Pannu और Vikrant Massey मुख्य भूमिका में हैं।

ट्रेलर में रानी (Taapsee Pannu) और रिशु (Vikrant Massey) अपने अशांत अतीत से आगे बढ़ने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं, हालांकि, उन्हें अपने जीवन में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। अभिमन्यु (Sunny Kaushal) जैसे नए किरदारों के साथ, रानी और रिशु के जीवन में और भी नए मोड़ आते हैं।

अधिकारी मृत्युंजय, जिन्हें मोंटू चाचा के नाम से भी जाना जाता है और जिमी शेरगिल द्वारा निभाया गया किरदार तनाव को बढ़ाता है। वह एक नया बेहतरीन अधिकारी है जो व्यक्तिगत प्रतिशोध के साथ रानी और रिशु के धोखे के जाल को उजागर करने के लिए निकला है। पुलिस के उनके पीछे पड़ने पर, यह जोड़ी साथ रहने की अपनी पुरानी, ​​विकृत रणनीति का सहारा लेती है, यह सोचकर कि वे इस दुनिया में किस पर भरोसा कर सकते हैं जहाँ हर मोड़ पर खतरा मंडरा रहा है।

फिल्म में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के बारे में बात करते हुए Taapsee Pannu ने कहा, “रानी के साथ फिर से जुड़ना घर आने जैसा लगता है, और मैं फिर से उनकी दुनिया में वापस जाने के लिए रोमांचित हूं। इस फिल्म के लिए मुझे जो अपार प्यार और समर्थन मिला है, वह अभिभूत करने वाला है। कनिका ने एक बार फिर रानी के लिए एक अभूतपूर्व कथानक तैयार किया है, जो चरित्र को नई गहराई तक ले जाता है।

इस बार, दर्शक एक ऐसी रानी को देखेंगे जो पहले से ज़्यादा उग्र, ज़्यादा भावुक और पहले से ज़्यादा जटिल है। निर्देशक जयप्रद देसाई ने इन जटिलताओं को स्क्रीन पर लाने में पूरा न्याय किया है। वह एक ऐसी महिला है जो प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार है, और मैं हर किसी को उसकी यात्रा का अनुभव कराने के लिए उत्सुक हूँ।”

Vikrant Massey ने कहा, “रिशु मेरे लिए सिर्फ़ एक किरदार से कहीं बढ़कर है; वह भावनाओं के भंवर में फंसा एक जटिल व्यक्ति है। इस भूमिका को फिर से निभाना एक संतुष्टिदायक सफ़र रहा है। अगर आपको लगता है कि आप रिशु को जानते हैं, तो हैरान होने के लिए तैयार हो जाइए। सीक्वल उसकी मानसिकता में गहराई से उतरता है, उसकी कमज़ोरियों और ताकतों को ऐसे तरीके से दिखाता है जैसा हमने पहले कभी नहीं देखा। कहानी अप्रत्याशित मोड़ लेती है, और मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक उस जंगली सवारी से मोहित हो जाएँगे जो उनका इंतज़ार कर रही है।”

Sunny Kaushal ने फ़िल्म के कलाकारों में शामिल होने के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए कहा, “‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ की दुनिया में शामिल होना एक अविश्वसनीय अवसर रहा है। पहली फ़िल्म ने एक अनूठी दुनिया बनाई जिसने दर्शकों को और अधिक चाहने पर मजबूर कर दिया और निश्चित रूप से उन पर एक अमित छाप छोड़ी। उस कैनवास में अपना रंग भरने में सक्षम होना अब तक के सबसे रोमांचक अनुभवों में से एक है। अभिमन्यु का किरदार निभाना बेहद फायदेमंद और सीखने का एक बेहतरीन अनुभव रहा है।”

जिमी शेरगिल ने ऑफिसर मृत्युंजय की भूमिका निभाने के बारे में कहा, “इस रहस्यमय पहेली को सुलझाने की कोशिश करने वाले किरदार ऑफिसर मृत्युंजय की भूमिका निभाना एक चुनौती है, जिसका मैंने आनंद लिया है।”

इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया।
पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “प्यार का दरिया एक, लेकिन किनारे हैं दो। फिर आई हसीन दिलरुबा, ट्रेलर कल रिलीज होगा!”

जैसे ही खबर साझा की गई, प्रशंसकों और उद्योग के सदस्यों ने टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाना शुरू कर दिया।

Sunny Kaushal ने लिखा, “किसकी कश्ती किनारे तक जाएगी और किसकी डूब जाएगी, ये तो अब रानीजी का दिल ही बता सकता है रिशु बॉबी।”

‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ ‘Hasseen Dillruba’ का सीक्वल है, जिसे दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और इसमें विक्रांत, तापसी पन्नू और अभिनेता हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में थे।

जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित, कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और सह-निर्मित और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिर आई हसीन दिलरुबा का प्रीमियर 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Related articles

Recent articles