2024 Paris Olympics उद्घाटन समारोह में Lady Gaga प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं।

Published:

वाशिंगटन [यूएस]: हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, सिंगर और अभिनेता Lady Gaga 2024 Paris Olympics खेलों के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं।

प्रशंसकों के अनुमान

इससे पहले, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया था कि ‘शैलो’ गायिका पेरिस में रिवर सीन पर सेलीन डायोन, दुआ लीपा, एरियाना ग्रांडे और फ्रांसीसी गायिका आया नाकामुरा के साथ मंच पर प्रस्तुति देंगी। हालांकि, समारोह में कलाकारों की सूची को ज़्यादातर गुप्त रखा गया है।

पेरिस मे आगमन

अटकलें तब शुरू हुईं जब Gaga और डायोन को ओलंपिक से पहले पेरिस में उतरते देखा गया, जहां एक विश्वव्यापी मल्टीस्पोर्ट इवेंट है। सोशल मीडिया फुटेज के अनुसार, ‘ए स्टार इज़ बॉर्न’ अभिनेता को फ्रांसीसी राजधानी में अपनी कार के बाहर प्रशंसकों को हाथ हिलाते हुए देखा गया।

आगामी फिल्म

ग्रैमी और ऑस्कर विजेता कलाकार Gaga अपनी आगामी फिल्म ‘Joker: Folie A Deux’ की शूटिंग में व्यस्त थीं, जहां वह जोकिन फीनिक्स के आर्थर फ्लेक/जोकर के साथ हार्ले क्विन की भूमिका निभा रही हैं और अपने लास वेगास रेजीडेंसी शो, एनिग्मा + जैज़ एंड पियानो की मुख्य भूमिका निभा रही हैं। ‘Joker: Folie A Deux’ की बात करें तो यह 2019 की फिल्म ‘Joker’ का सीक्वल है, जो वेनिस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के बाद 4 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

पहली ‘Joker’ फिल्म ने 2019 में वेनिस में गोल्डन लायन जीता था। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया है। पहली ‘Joker ‘ समीक्षकों और व्यावसायिक दोनों ही दृष्टि से काफी सफल रही थी सीक्वल में, फीनिक्स जोकर के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहें है, और लेडी गागा हार्ले क्विन के रूप में शामिल है। फिल्म की ज्यादातर कहानी अरखाम एसाइलम में होगी।

पेरिस ओलंपिक का प्रसारण

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, 2024 Paris Olympics का उद्घाटन समारोह एनबीसी पर प्रसारित होगा और पीकॉक पर स्ट्रीम होगा।

Related articles

Recent articles