Avika Gor ने ‘Bloody Ishq’ में पानी के अंदर किए रोमांचक स्टंट के बारे में बताया

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री Avika Gor, जो वर्तमान में अपनी फिल्म ‘Bloody Ishq’ के प्रचार में व्यस्त हैं, ने हाल ही में सेट पर अपने अनुभव साझा किए। एक विशेष साक्षात्कार में, अविका ने अपने द्वारा फिल्माए गए सबसे यादगार दृश्यों के बारे में बताया, जिसमें चुनौतीपूर्ण और रोमांचक अंडरवाटर सीक्वेंस पर प्रकाश डाला गया।

अविका और वर्धन पुरी अभिनीत ‘Bloody Ishq’ के निर्माताओं ने इस महीने की शुरुआत में ट्रेलर का अनावरण किया।

अविका को पसंद है स्टंट करना

“मुझे लगता है कि मेरे लिए सबसे यादगार अंडरवाटर सीक्वेंस होंगे। मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। बेशक, मैंने डरावने कई रोल किए हैं, चाहे वह 1920 हो या ‘मैन्शन 24’।

लेकिन इस बार, बहुत सारा अंडरवाटर काम था, और मैं बहुत उत्साहित थी क्योंकि मुझे स्टंट करना पसंद है। यह नया था, यह अलग था, और यह कुछ ऐसा है जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगी,” Avika Gor ने कहा।

अविका हैं भाग्यशाली

Avika ने कहा कि वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट और विक्रम भट्ट के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

“मुझे लगता है कि सबसे पहले मुझे यह बताना चाहिए कि मैं बहुत भाग्यशाली हूँ कि मुझे मिस्टर भट्ट और मिस्टर विक्रम के साथ काम करने का मौका मिला। एक अभिनेता के लिए, यह बकेट लिस्ट में एक टिक है, और यह दूसरी बार हुआ, इसलिए मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूँ।

“आप जानते हैं, जब महेश जी और विक्रम सर जैसी हस्तियाँ किसी फिल्म के लिए आपसे संपर्क करती हैं और कहती हैं कि फिल्म आपके इर्द-गिर्द घूमती है और आपको एक कलाकार के रूप में अपनी योग्यताएँ दिखाती हैं, तो मुझे संकोच करने की कोई ज़रूरत नहीं थी। मैं उनके साथ फिर से काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी। लेखन बहुत बढ़िया है, और विक्रम सर के निर्देशन के साथ, यह और भी खास है।”

प्लॉट

हॉरर फिल्मों के मास्टर विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित और महेश भट्ट द्वारा निर्मित, ट्रेलर की शुरुआत एक ऐसी महिला से होती है, जो एक दुर्घटना के बाद अपनी याददाश्त खो चुकी है। जैसे ही वह अपने पति के साथ एक द्वीप पर पहुंचती है, उसे अपने घर के अंदर अप्रत्याशित स्थितियों का अनुभव होने लगता है।

रिलीज डेट

ट्रेलर प्रशंसकों को विक्रम की पिछली हिट फिल्म राज (2002) की याद दिलाता है, जिसमें बिपाशा बसु और डिनो मोरिया ने अभिनय किया था। भूतों के दृश्य और फिल्म की हवा एक जैसी ही लगती है।

फिल्म 26 जुलाई को Disney+ Hotstar पर रिलीज होने वाली है।

Related articles

Recent articles