‘Kanguva’ का पहला गाना ‘Fire’ सूर्या शिवकुमार के जन्मदिन पर हुआ रिलीज

Published:

सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार के फैंस के लिए उनके जन्मदिन पर एक खास तोहफा पेश किया गया है। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘Kanguva’ का पहला गाना ‘Fire’ उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया है। यह गाना फिल्म के प्रति उत्साह को और बढ़ा रहा है।

‘Fire’ गाने को रिलीज करते हुए सूर्या ने अपने फैंस का धन्यवाद किया और इस गाने को उनके प्यार और समर्थन के लिए एक छोटा सा तोहफा बताया। गाने में सूर्या का धांसू अंदाज और उनके ऊर्जावान डांस मूव्स देखने को मिलते हैं, जो निश्चित रूप से फैंस के दिलों पर राज करने वाले हैं।

इस गाने को अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीतबद्ध किया है, जिन्होंने सूर्या की पिछली फिल्मों के लिए भी कई हिट गाने दिए हैं। गाने के बोल और म्यूजिक कंपोजिशन दोनों ही गाने को बेहद खास बनाते हैं।

फिल्म ‘Kanguva’ का निर्देशन शिवा ने किया है और इसे स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशंस द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म में सूर्या के अलावा दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म ‘Kanguva’ एक पीरियड एक्शन ड्रामा है, जिसमें सूर्या एक योद्धा के रूप में दिखेंगे। फिल्म के टीज़र और अब इस गाने ने फैंस के बीच फिल्म के प्रति उत्साह को कई गुना बढ़ा दिया है।

फैंस ने सोशल मीडिया पर गाने की जमकर तारीफ की है और सूर्या को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। ‘Fire’ गाने ने न केवल फैंस को उत्साहित किया है, बल्कि फिल्म के प्रति उनकी अपेक्षाओं को भी और बढ़ा दिया है।

‘Kanguva’ का यह गाना इस बात का प्रमाण है कि फिल्म में दर्शकों को बेहतरीन म्यूजिक और जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाला है। अब देखना यह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है।

Related articles

Recent articles