Priyanka Chopra ने मां Madhu Chopra के हाथ के बने खाने की तस्वीर शेयर की

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री Priyanka Chopra, जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म ‘ब्लफ़’ की शूटिंग कर रही हैं, ने हाल ही में अपनी माँ द्वारा बनाए गए घर के बने खाने की एक झलक साझा की।

मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Priyanka ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक कटोरी पालक पनीर और एक प्लेट नान दिखाई दे रही है। तस्वीर के साथ, ‘बर्फी’ अभिनेता ने लिखा, “जब आप एक लंबे दिन की शूटिंग के बाद माँ के पास घर आते हैं,” उसके बाद एक लाल दिल वाली आँख वाली इमोजी बनाई और अपनी माँ @drmadhuakhourichopra को टैग किया।

Priyanka ने हाल ही में क्वींसलैंड, ऑस्ट्रेलिया में एक क्रूज पर समय बिताया, जहाँ उन्होंने अपनी माँ मधु चोपड़ा और बेटी मालती मैरी के साथ व्हेल देखने का आनंद लिया। ‘देसी गर्ल’ ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए और लिखा, “व्हेल देखना बहुत मज़ेदार और आसान हो गया। @queensland और @seaworldcruises का शुक्रिया। केलन और लॉरेन को विशेष धन्यवाद!”

माँ-बेटी की जोड़ी को क्रूज पर व्हेल देखने और कैमरों के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। प्रियंका को मैचिंग पैंट, ब्लैक टी-शर्ट और क्रॉप टॉप के साथ पर्पल शर्ट पहने देखा गया। मालती ने फूलों वाली जैकेट पहनी हुई थी और दो पोनीज़ रखे हुए थे।

Related articles

Recent articles