Sanjay Dutt, Raveena Tandon की ‘Ghudchadi’ इस तारीख को होगी रिलीज

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेता Sanjay Dutt और Raveena Tandon जल्द ही ‘Ghudchadi’ में फिर से साथ नज़र आएंगे, जिसमें खुशाली कुमार और पार्थ समथान भी हैं। मंगलवार को निर्माताओं ने फिल्म का पोस्टर जारी किया, जिसमें संजय और रवीना के लुक की झलक दिखाई गई। उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया। ‘Ghudchadi’ 9 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म Jio Cinema पर आएगी।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए Sanjay ने लिखा, “डबल द प्यार = डबल द कन्फ्यूजन! #घुड़चढ़ी देखें, 9 अगस्त से स्ट्रीमिंग।” ‘घुड़चढ़ी’ पार्थ की फिल्मों में पहली फिल्म है। पिछले साल उन्होंने एक भावुक नोट के साथ अपनी पहली फिल्म के समापन की घोषणा की थी।

उन्होंने लिखा, “यह खत्म हो गया !!!!!!!!! इन तस्वीरों में बहुत सारी भावनाएं, कड़ी मेहनत, धैर्य और सबसे महत्वपूर्ण एक सकारात्मक दृष्टिकोण है। पूरी टीम के साथ #घुचढ़ी की शूटिंग का एक अद्भुत अनुभव रहा, मेरे सभी शानदार को-एक्टर्स @duttsanjay बाबा और खूबसूरत @officialraveenatandon और मेरी पसंदीदा @khushalikumar को बहुत-बहुत धन्यवाद, सभी तकनीशियनों, डीओपी, सहायकों, लाइट मैन, स्पॉट दादा को दिन-रात मुस्कुराते हुए काम करने के लिए विशेष धन्यवाद।”

उन्होंने आगे कहा, “बेशक अंत में हमारी प्यारी निर्माता @nidhiduttaofficial और मेरे आशावादी निर्देशक @binnoykgandhi को मुझे अपनी फिल्म में ‘चिराग’ बनाने के लिए धन्यवाद और उम्मीद है कि यह चिराग दर्शकों के देखने के बाद चमकीले रंगों के साथ चमकेगा अरे हां मेरा असली चिराग, हमारा लेखक @deepakkapurbhardwaj आपसे बहुत प्यार करता हूं डार्लिंग। तब तक, देखते रहिए अभी तो पार्टी शुरू हुई है #घुचढ़ीरैप।” घुड़चढ़ी का निर्माण निधि दत्ता और बिनॉय के गांधी ने किया है। फिल्म का निर्देशन बिनॉय गांधी ने किया है।

Related articles

Recent articles