Diljit Dosanjh ने ‘Sardaar Ji 3’ की रिलीज डेट की घोषणा की

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेता-गायक Diljit Dosanjh ने रविवार को अपनी आगामी पंजाबी फिल्म ‘Sardaar Ji 3’ का पहला पोस्टर साझा किया।

पोस्टर के साथ, उन्होंने घोषणा की कि फिल्म अगले साल 27 जून को रिलीज़ होगी।

Diljit Dosanjh ने इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “Sardaar Ji 3 27 जून 2025 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।”

पोस्टर में Diljit का एक सिल्हूट दिखाया गया है, जिसमें बैकग्राउंड में एक आवाज़ है जो एक आदमी को सुधारती है जो उसे ‘Sardaar’ कहता है। Diljit उसे ‘Sardaar Ji’ कहने के लिए कहता है।

निर्माताओं ने फिल्म के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है।

रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित Sardaar Ji के पहले भाग में मैंडी तखर और नीरू बाजवा भी थे और इसने पंजाबी सिनेमा में रिकॉर्ड ओपनिंग की थी। दूसरे भाग, सरदार जी 2 का निर्देशन भी जुगराज ने ही किया था।

पंजाबी हॉरर-कॉमेडी Sardaar Ji का दूसरा भाग आठ साल पहले 2016 में आया था, जबकि पहली फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी। दिलजीत द्वारा पोस्टर जारी किए जाने के तुरंत बाद प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में अपनी प्रतिक्रिया दी।

एक ने लिखा, “Diljit Dosanjh पूर्णरूप से सरदारजी हैं।” दूसरे ने टिप्पणी की, “उत्साह का स्तर 100।” तीसरे प्रशंसक ने लिखा, “एक और पुरानी यादें ताजा हो गईं…” इस बीच, दिलजीत ने हाल ही में इम्तियाज अली की ‘अमर सिंह चमकीला’ और पंजाबी कॉमेडी फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों को प्रभावित किया। उन्होंने अपने दिल-लुमिनाती टूर के साथ यूएसए और कनाडा में दर्शकों को भी प्रभावित किया।

Related articles

Recent articles