‘Modern Masters: S.S. Rajamouli’ का ट्रेलर जारी

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: सोमवार को दिग्गज फिल्म निर्माता SS Rajamouli के प्रशंसकों के लिए एक शानदार शुरुआत हुई, क्योंकि उनकी डॉक्यूमेंट्री ‘Modern Masters: S.S. Rajamouli’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया।

प्रशंसक नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट के माध्यम से निर्देशक की मानसिकता को समझ पाएंगे और उनकी फिल्म निर्माण प्रक्रिया को देख पाएंगे। ट्रेलर में उनकी ब्लॉकबस्टर ‘RRR’ और ‘बाहुबली’ फ्रैंचाइज़ी के कुछ बीटीएस पल भी दिखाए गए हैं।

डॉक्यूमेंट्री को लेकर उत्साहित राजामौली ने कहा, “कहानी सुनाना मेरे अस्तित्व का दिल है – यह वही है जिसके बारे में मैं भावुक हूं और हमेशा आगे भी करता रहूंगा। दर्शकों ने मेरे काम के लिए जो अपार प्रशंसा और प्यार दिखाया है, उससे मैं अभिभूत हूं।”

उन्होंने कहा, “नेटफ्लिक्स, अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्म कंपेनियन स्टूडियोज को मेरी कहानी साझा करने के लिए एक साथ आते देखना वाकई बहुत ही विनम्र अनुभव है। यह डॉक्यूमेंट्री मेरे प्रशंसकों और प्रियजनों के प्रति आभार व्यक्त करने का एक तरीका है, जो मेरी यात्रा का अभिन्न अंग रहे हैं। उनका समर्थन मुझे रचना और मनोरंजन करते रहने के लिए प्रेरित करता है।”

इस डॉक्यूमेंट्री में राजामौली के करीबी सहयोगियों और जेम्स कैमरून, जो रूसो, करण जौहर, प्रभास, राणा दग्गुबाती, एनटीआर जूनियर और राम चरण जैसी फिल्मी हस्तियों के इनपुट शामिल हैं।

राघव खन्ना द्वारा निर्देशित और तन्वी अजिंक्य द्वारा सह-निर्देशित, ‘Modern Masters: S.S. Rajamouli’ 2 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Related articles

Recent articles