Preity Zinta ने शेयर की अपने वीकेंड की मस्ती करते हुए तस्वीरे

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री Preity Zinta अपने रविवार का भरपूर आनंद उठा रही हैं, वीकेंड वाइब्स का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Preity Zinta ने अपनी पाक कला की कई तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में प्रीति अपने खाने का आनंद लेते हुए आराम से और खुश दिख रही हैं।

तस्वीरों के साथ Preity ने कैप्शन में लिखा, “वीकेंड वाइब्स।” इस बीच, काम के मोर्चे पर, प्रीति राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित ‘लाहौर 1947’ के साथ इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह प्रोजेक्ट Preity के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि वह एक अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। आमिर खान के बैनर तले निर्मित ‘लाहौर 1947’ सनी देओल और आमिर खान के प्रोडक्शंस के बीच एक महत्वपूर्ण सहयोग है।

पिछले अक्टूबर में इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा की गई थी, जिसने अपने स्टार-स्टडेड कलाकारों और होनहार कहानी के लिए ध्यान आकर्षित किया। दिग्गज अभिनेता शबाना आज़मी और अली फ़ज़ल भी ‘लाहौर 1947’ में अहम भूमिका में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में सनी देओल अपने बड़े बेटे करण देओल के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे।

Related articles

Recent articles