Shraddha Kapoor ने पूछा ‘दुनिया में सबसे अच्छी लाल चीज़ कौन सी है?’, प्रशंसकों ने दिए जवाब

Published:

मुंबई: Shraddha Kapoor, जो अपने संडे स्पेशल पोस्ट के लिए जानी जाती हैं, ने इस वीकेंड एक मजेदार सवाल से प्रशंसकों को खुश कर दिया।

Shraddha Kapoor ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों से पूछा, “दुनिया में सबसे अच्छी लाल चीज कौन सी है???” (Duniya mein sabse best LAAL cheez kaunsi hai ??? 🌹🔥🌶️❤️?)। अपने पोस्ट में, श्रद्धा ने कई शानदार तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह लाल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को एक मेसी बन में स्टाइल किया और हल्के मेकअप के साथ लाल लिपस्टिक लगाई।

प्रशंसकों ने तुरंत मजेदार और भरोसेमंद टिप्पणियों के साथ प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “सबसे ज़्यादा लाल चीज़ मेरा गाल है जब मम्मी का थप्पड़ पड़ता है तो” जिस पर श्रद्धा ने मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिया, “थप्पड़ वाली गाल जो है लाल और तुम बेहाल”।

एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “लाल Stree (लाल दिल)।” RajKummar Rao और Shraddha Kapoor अभिनीत ‘Stree 2’ के निर्माताओं ने हाल ही में हॉरर कॉमेडी का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया।

इंस्टाग्राम पर Shraddha ने ट्रेलर वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया। ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के किरदार से होती है जो चंदेरी के लोगों के लिए नए खतरे ‘सरकटा’ का परिचय देता है।

ट्रेलर में विक्की की Shraddha को प्रेमिका दिखाया गया है। विक्की आगे बढ़ता है और खुद को चंदेरी के राजकुमार में बदल लेता है ताकि सरकटा द्वारा गांव की सभी महिलाओं का अपहरण करने की धमकी से उभरने वाली नई चुनौती से बचा जा सके।

Tamannaah Bhatia इस फिल्म में एक डांस नंबर के साथ कैमियो कर रही हैं। दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘स्त्री 2’ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related articles

Recent articles