Jasmine Bhasin ने अपने आंखों के संक्रमण के बारे में प्रशंसकों को दी जानकारी

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री Jasmine Bhasin, जिन्हें हाल ही में एक कार्यक्रम के लिए लेंस पहनने के बाद एक बड़ी आंख की समस्या हुई थी, ने अपने प्रशंसकों को अपनी रिकवरी के बारे में अपडेट किया है।

Jasmine ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बड़े धूप के चश्मे पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ, उन्होंने एक कैप्शन जोड़ा जिसमें लिखा था, “अब बेहतर है, ठीक हो रही हूँ। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”

जैस्मीन को टशन-ए-इश्क (2015-16) में ट्विंकल तनेजा और दिल से दिल तक (2017-18) में टेनी भानुशाली के रूप में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 9, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया और बिग बॉस 14 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है।

2022 में, Jasmine Bhasin ने गिप्पी ग्रेवाल के साथ हनीमून के साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। वह अगली बार ‘अरदास सरबत दे भले दी’ में दिखाई देंगी। जून की शुरुआत में, फिल्म के निर्माताओं ने इस दिल को छू लेने वाली पारिवारिक ड्रामा की बहुप्रतीक्षित तीसरे पार्ट का टीज़र जारी किया था।

इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और गुरप्रीत सिंह घुग्गी भी हैं। एक मिनट और 13 सेकंड के टीज़र में कलाकारों की टोली एक साथ मिलकर अरदास करती हुई दिखाई देती है। यह किरदारों के जीवन और संघर्षों की झलक दिखाता है, जो उनके द्वारा उठाए गए बोझ को दर्शाता है। फिल्म दर्शाती है कि कैसे अरदास करने से जीवन की चुनौतियों में समाधान और आराम मिल सकता है।

‘अरदास सरबत दे भले दी’ का निर्माण गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और दिव्य धमीजा ने किया है। यह फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related articles

Recent articles