Priyanka ने अपने ‘Working Birthday’ की झलकियां शेयर कीं, पति Nick Jonas को कहा शुक्रिया

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अपने 42वें जन्मदिन पर मिले प्यार से अभिभूत अभिनेत्री Priyanka Chopra ने आभार व्यक्त किया और बताया कि कैसे उनके पति-गायक Nick Jonas ने उन्हें एक खास तरीके से सरप्राइज दिया।

देसी गर्ल ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन के जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। एल्बम की शुरुआत जन्मदिन की सजावट के बीच Priyanka की एक सोलो फोटो से होती है। अगले वीडियो में ‘द ब्लफ’ क्रू और टीम सेट पर जन्मदिन के गाने के साथ उन्हें शुभकामनाएं देती है

डोसा मेन्यू से लेकर Priyanka, Nick और Malti की फैमिली पोट्रेट तक, यह जन्मदिन प्यार, मस्ती और यादों से भरा हुआ लग रहा है। पोस्ट के साथ, उन्होंने इस दिन को खास बनाने वाले लोगों के लिए एक लंबा नोट भी लिखा। नोट में लिखा था, “इस साल मेरा जन्मदिन काम के दौरान ही मनाया गया। पिछले कई सालों में मैंने ऐसे कई जन्मदिन मनाए हैं और मुझे एहसास हुआ है कि यह मेरा जन्मदिन मनाने का सबसे पसंदीदा तरीका है। फिल्म सेट पर वह करना जो मुझे पसंद है। मेरे अविश्वसनीय पति को धन्यवाद जिन्होंने अपनी उपस्थिति को इतने खास तरीके से महसूस कराया, भले ही वे यहां नहीं थे @nickjonas। क्रू के लिए डोसा ट्रक।”

उन्होंने अपनी मां मधु चोपड़ा का भी शुक्रिया अदा किया, प्रियंका ने कहा, “मेरी मां जिन्होंने मुझे बनाया। जन्मदिन की शुभकामनाएं मां, आज आप भी पहली बार मां बनी थी @drmadhuakhourichopra. मैं आपसे प्यार करती हूं। मेरी नन्ही परी @maltimarie, जिसने जीवन को सार्थक बनाया। हर कोई जिसने प्रयास किया और ऑस्ट्रेलिया में मेरे प्रोडक्शन ऑफिस का पता ढूंढा और मुझे टोकन भेजे, मैं आपका बहुत-बहुत आभार व्यक्त करती हूं। द ब्लफ के मेरे कलाकार, क्रू और निर्माता, हंसी-मजाक, खुशी, खूबसूरती से सजाए गए ट्रेलर, हर कुछ मिनटों में फूल लाने (माफ करना एडी), वफ़ल ट्रक, गले मिलना, कार्ड, केक, आप सभी बेहतरीन हैं और मैं नहीं चाहती कि कल कोई और हो।” प्रियंका ने नोट के अंत में कहा, “दुनिया भर से सभी का शुक्रिया जिन्होंने मुझे कॉल किया और मैसेज किया। मेरे बारे में सोचने के लिए शुक्रिया। उस लंबे दिन के बाद मैं एक बच्चे की तरह सो गई। सबसे बेहतरीन जन्मदिन का तोहफा। आभार के साथ।”

Related articles

Recent articles