Vicky Kaushal की फिल्म Bad Newz की स्क्रीनिंग में Katrina ने बिखेरा जलवा

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: यह शुक्रवार अभिनेता Vicky Kaushal के लिए खास है क्योंकि उनकी फिल्म ‘Bad Newz’ सिनेमाघरों में आ रही है।

Vicky अपनी पत्नी और अभिनेत्री Katrina के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचे। पति-पत्नी की जोड़ी फोटोग्राफरों के लिए पोज देते हुए बेहद खुश दिखी। कैटरीना सफेद ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने सफेद ब्लेज़र के साथ पेयर किया था।

दूसरी ओर, विक्की सूट पहने नजर आए। विक्की के भाई सनी और उनके माता-पिता भी स्क्रीनिंग में शामिल हुए। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2019 की हिट ‘गुड न्यूज़’ का सीक्वल लगती है, जिसमें करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिकाओं में थे। ‘बैड न्यूज़’ का निर्माण तिवारी, हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने किया है।

ट्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क भी ‘बैड न्यूज़’ का हिस्सा हैं।

इस बीच, हाल ही में दिल्ली में बैड न्यूज़ के एक प्रमोशनल इवेंट में, विक्की ने कैटरीना के प्रेग्नेंसी की अफवाहों को संबोधित किया और इसे ‘अटकलें’ करार दिया।

उन्होंने कहा, “गुड न्यूज़ की जो आपने बात की, वो जब आएगी तो, जब भी ऐसा होगा, हम इसे शेयर करके बहुत खुश होंगे, लेकिन तब तक, इसमें कोई सच्चाई नहीं है, और यह केवल अटकलें हैं। अभी बैड न्यूज़ का आनंद लीजिए, जब गुड न्यूज़ आएगी तो हम आपके साथ जरूर शेयर करेंगे।”

Related articles

Recent articles