Nick Jonas ने पत्नी Priyanka Chopra के जन्मदिन पर उनके लिए रोमांटिक पोस्ट किया, जिसे पढ़कर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: वैश्विक अभिनेत्री Priyanka Chopra गुरुवार को 42 साल की हो गईं, उनके पति और गायक Nick Jonas ने अपनी पत्नी को शुभकामना देने के लिए रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं।

Nick ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी के साथ खुश तस्वीरें साझा कीं और साथ ही एक प्यारा सा नोट भी लिखा। एल्बम की शुरुआत पूल के कोने में पीले रंग की मोनोकिनी में बैठी प्रियंका की एक सोलो तस्वीर से होती है।

फिर, समुद्र तट पर एक किस के साथ एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए दोनों की रोमांटिक तस्वीर आती है। अगली तस्वीर में, Priyanka Chopra को गोल्डन ऑवर के दौरान स्टाइलिश आउटफिट में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

समुद्र तट और आसमान के खूबसूरत नजारे की पृष्ठभूमि में, Priyanka और Nick ने हाथों में हाथ डाले पोज दिए। निक ने अपनी पत्नी के लिए प्यार का इजहार करते हुए लिखा, “तुम जैसी महिला हो। मैं कितना भाग्यशाली हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान।”

Priyanka और Nick Jonas ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। बाद में, इस जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए।

जनवरी 2022 में, दोनों ने घोषणा की कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी का स्वागत किया है। बाहरी व्यक्ति से लेकर वैश्विक सीमाओं को पार करने तक, प्रियंका चोपड़ा ने वर्षों से अपने उत्कृष्ट काम से खुद को एक प्रभावशाली आइकन के रूप में स्थापित किया है।

Related articles

Recent articles