थ्रोबैक थर्सडे:  Sidharth Malhotra ​​ने David Beckham और अपनी ‘चीयर पार्टनर’ Kiara Advani के साथ शेयर की तस्वीर

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: गुरुवार को और भी यादगार बनाते हुए, अभिनेता Sidharth Malhotra ​​ने फुटबॉल के दिग्गज David Beckham और उनकी चीयर पार्टनर Kiara Advani के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की।

यह तस्वीर निस्संदेह प्रशंसकों के लिए किसी दावत से कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर Sidharth Malhotra ने प्रशंसकों को कियारा और डेविड बेकहम की एक तस्वीर दिखाई। तस्वीर में तीनों मुस्कुराते हुए और सेल्फी के लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा सफेद रंग के कपड़ों में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “#थ्रोबैकथर्सडे मुंबई में 2023 वनडे क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल के अविस्मरणीय पलों के लिए, जहां भारत ने रोमांचक जीत दर्ज की! फुटबॉल के दिग्गज @davidbeckham और मेरी चीयर पार्टनर @kiaraaliaadvani के साथ चीयर करते हुए शानदार समय बिताया!” जैसे ही उन्होंने तस्वीर शेयर की, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी।

एक यूजर ने लिखा, “सबसे बेहतरीन गुरुवार।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “थ्रोबैक पोस्ट ओमजीजी।” बेकहम भारत में थे और उन्होंने 15 नवंबर को मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का सेमीफाइनल मुकाबला देखा। वे यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने महिलाओं और लड़कियों को सशक्त बनाने और क्रिकेट के माध्यम से समावेशिता और लैंगिक समानता को बढ़ावा देने के लिए यूनिसेफ के साथ साझेदारी की है।

बेकहम को अब तक के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है और 1996-2009 तक उनके लिए 100 से अधिक प्रदर्शन किए हैं। मिडफील्डर ने अपने शानदार करियर में मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड, एसी मिलान, पेरिस सेंट जर्मेन और एलए गैलेक्सी जैसे प्रतिष्ठित फुटबॉल क्लबों का भी प्रतिनिधित्व किया।

इन क्लबों के साथ, उन्होंने प्रीमियर लीग, ला लीगा, लीग 1 और यूईएफए चैंपियंस लीग खिताब जैसे प्रतिष्ठित खिताब जीते हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने हाल ही में लंदन में एक स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज की, क्योंकि उन्होंने विंबलडन 2024 में क्वार्टर फाइनल एक साथ देखा। स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने स्टेडियम से जोड़े की तस्वीरें साझा कीं।

दोनों शानदार आउटफिट में बेहद प्यारे लग रहे थे। काम की बात करे तो, सिद्धार्थ को आखिरी बार प्राइम वीडियो पर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ देखा गया था।

वह दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ फिल्म ‘योद्धा’ में भी दिखाई दिए, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता हासिल की, जिसमें सिद्धार्थ को उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली।

कायरा आडवाणी, राम चरण अभिनीत ‘गेम चेंजर’ में दिखाई देने के लिए तैयार हैं, जो एस शंकर द्वारा निर्देशित एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है।
तेलुगु फिल्म जल्द ही स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

कियारा ऋतिक रोशन अभिनीत ‘वॉर 2’ में वाईआरएफ जासूसी यूनवर्स में शामिल होने के लिए भी तैयार हैं, जिसमें ‘आरआरआर’ स्टार जूनियर एनटीआर भी होंगे। इसके अलावा, कियारा के पास ‘डॉन 3’ है, जहां वह रणवीर सिंह के साथ अभिनय करेंगी

Related articles

Recent articles