देखिए Taapsee Pannu, Vikrant Massey, Sunny Kaushal की ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ का दिलचस्प पोस्टर

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद, प्रशंसकों के बीच अधिक उत्साह पैदा करते हुए, रोमांटिक थ्रिलर ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ के निर्माताओं ने एक दिलचस्प नया पोस्टर जारी किया है।

कुछ समय पहले, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने प्रशंसकों को इसके मुख्य कलाकारों के पोस्टर दिखाए थे। पहले पोस्टर में विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और सनी कौशल को खून की बूंदों के साथ बारिश में भीगते हुए दिखाया गया है और विक्रांत और तापसी को एक छतरी के नीचे भी दिखाया गया है, इस बीच, सनी एक हाथ में गुलाब का गुलदस्ता पकड़े हुए और तापसी का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

दूसरे पोस्टर में, विक्रांत और सनी की भूमिकाएँ बदल दी गई हैं, जो एकतरफा प्यार की थीम को जोड़ती हैं। सोमवार को निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। उन्होंने मुख्य अभिनेताओं, विक्रांत, तापसी और सनी कौशल का एक टीज़र वीडियो साझा किया।

नेटफ्लिक्स द्वारा शेयर की गई पोस्ट में लिखा था, “9 अगस्त की हसीन शाम, दिलरुबा के नाम फिर आई हसीन दिलरुबा, 9 अगस्त को रिलीज़ हो रही है, सिर्फ़ नेटफ्लिक्स पर।” इससे संकेत मिलता है कि मूल फ़िल्म जहाँ से खत्म हुई थी, वहीं से आगे की कहानी शुरू होगी।

फरवरी की शुरुआत में, विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और सनी कौशल अभिनीत आगामी थ्रिलर फ़िल्म ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ के निर्माताओं ने फ़िल्म का आधिकारिक टीज़र जारी किया था।

ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर टीज़र शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “रानी की कहानी में प्यार और पागलपन, दोनों अभी बाकी हैं। Phir Aayi Hasseen Dillruba जल्द ही आ रही है, सिर्फ़ नेटफ्लिक्स पर!”

इस छोटे से टीज़र में आने वाले सीक्वल की झलक दिखाई गई है, जिसमें बैकग्राउंड में कल्ट क्लासिक फ़िल्म ‘कर्ज’ का गाना ‘एक हसीना थी’ बज रहा है। ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ में जिमी शेरगिल भी मुख्य भूमिका में हैं।

‘Phir Aayi Hasseen Dillruba ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है, जिसका प्रीमियर जुलाई 2021 में विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ था और दर्शकों से सकारात्मक रिव्यू मिले थे और इसमें विक्रांत, तापसी पन्नू और अभिनेता हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में थे।

फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा।

Related articles

Recent articles