बेन स्टिलर की ‘Nutcrackers’ से टोरंटो फिल्म महोत्सव का उद्घाटन होगा

Published:

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, डेविड गॉर्डन ग्रीन की नई कॉमेडी ‘Nutcrackers’, जिसमें बेन स्टिलर मुख्य भूमिका में हैं, 5 सितंबर को 2024 टोरंटो फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत करने के लिए तैयार है।

TIFF ओपनर स्टिलर की पहली मुख्य भूमिका है, जो माइक व्हाइट की ब्रैड्स स्टेटस और नोआह बॉमबैक की नेटफ्लिक्स फैमिली ड्रामा, ‘द मेयरोविट्ज स्टोरीज’ के बाद से किसी फिल्म में है, जिसका वर्ल्ड प्रीमियर रॉय थॉमसन हॉल में होगा, जो आम फिल्म देखने वालों (और सिर्फ़ कैन और वेनिस जैसे उद्योग जगत के लोगों) से भरा हुआ है।

लेलैंड डगलस द्वारा लिखित नटक्रैकर्स में माइक (स्टिलर) को दिखाया गया है, जो एक सीधा-सादा कार्यकर्ता है, जिसे अपने चार भतीजों की देखभाल करने के लिए ग्रामीण ओहियो जाना पड़ता है, क्योंकि उनके माता-पिता की कार दुर्घटना में मृत्यु हो जाती है। कई हफ़्तों तक खेत-खलिहानों में उलझे रहने के बाद, माइक को एहसास होता है कि उसे अनाथ बच्चों के लिए नया घर नहीं ढूँढ़ना पड़ेगा। बच्चों ने उसके लिए एक नया घर ढूँढ़ लिया।

गॉर्डन ग्रीन की Nutcrackers, जिसमें लिंडा कार्डेलिनी, एडी पैटरसन, टिम हेइडेकर और टोबी हुस मुख्य भूमिका में हैं, का रॉय थॉम्पसन हॉल में सितारों से सजे रेड कार्पेट प्रीमियर के लिए तैयार है।

टोरंटो ने पुष्टि की है कि रेबेल विल्सन की पहली निर्देशित फिल्म, द डेब, जो इसी नाम के ऑस्ट्रेलियाई ब्लॉकबस्टर संगीत पर आधारित है, 2024 के संस्करण को समाप्त करेगी। यह फिल्म टेला सिम्पकिंस (नताली एबॉट) पर आधारित है, जो एक आकर्षक किसान लड़की और हाई स्कूल से निकली गई है, जो मानती है कि आने वाली डेब्यूटेंट बॉल, “The Deb” उसके लिए खुद को फिर से बनाने का एक मौका है।

Nutcrackers को इसके ओपनर के रूप में और The Deb को क्लोजर के रूप में चुनना टोरंटो की उस परंपरा का अनुसरण करता है, जिसमें सितंबर के कार्यक्रम को बुक करने के लिए मुख्यधारा की भीड़ को खुश करने वाले लोगों पर ध्यान दिया जाता है।

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, टोरंटो महोत्सव की मुख्य प्रोग्रामिंग अधिकारी अनीता ली ने एक बयान में कहा, “इस वर्ष का महोत्सव सितारों से भरा कार्यक्रम बन रहा है, जिसमें बहुप्रतीक्षित फिल्में शामिल होंगी, जो हमारे आसपास की दुनिया को हास्य और एमोशन्स के साथ प्रतिबिंबित करेंगी, जैसे कि हमारे उद्घाटन और समापन रात्रि के चयन, Nutcrackers और The Deb।”

Related articles

Recent articles