Janhvi Kapoor को ‘Ulajh’ के ट्रेलर पर उनके कथित बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya ने दी बधाई

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: Janhvi Kapoor ने ‘Ulajh’ के ट्रेलर में सुहाना भाटिया के रूप में अपनी भूमिका से सभी को प्रभावित किया। उनके कथित बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और उन्हें बधाई दी।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित, यह फिल्म उच्च-दांव वाली अंतरराष्ट्रीय कूटनीति की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक कहानी का वादा करती है।

निर्माताओं ने मंगलवार को ‘Ulajh’ का आकर्षक ट्रेलर जारी किया, जिसमें जान्हवी ने सुहाना भाटिया की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो एक युवा राजनयिक है जो साज़िश और षड्यंत्र के जाल में उलझी हुई है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के ट्रेलर को फिर से साझा करते हुए Shikhar ने लिखा, “दिमाग उड़ा दिया। वाह वाह वाह” मंदिर के दर्शन से लेकर पारिवारिक छुट्टियों तक, शिखर पहारिया को अक्सर जान्हवी के साथ देखा जाता है। हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी में मधुर क्षणों के साथ इस जोड़े ने फिर से सुर्खियाँ बटोरीं।

ट्रेलर में जान्हवी कपूर के किरदार सुहाना भाटिया को सबसे कम उम्र की डिप्टी हाई कमिश्नर के रूप में पेश किया गया है, जो एक खतरनाक रास्ते पर चल रही है, जहाँ हर कदम पर कड़ी नज़र रखी जाती है।

उनका किरदार रूढ़ियों को चुनौती देता है, लंदन दूतावास में अपने करियर को परिभाषित करने वाले काम की जटिलताओं के बीच भाई-भतीजावाद के मुद्दे को सीधे तौर पर संबोधित करता है।

सहकर्मी उसकी योग्यता पर संदेह करते हैं, उसकी क्षमताओं पर सवाल उठाते हैं और उसे महज भाई-भतीजावाद मानते हैं, जिससे कहानी में तनाव की परतें जुड़ जाती हैं। गुलशन देवैया रहस्यमयी अंडरकवर एजेंट के रूप में कलाकारों में शामिल होते हैं, जो कहानी में और भी रहस्य भर देते हैं।

ट्रेलर रहस्यों और विश्वासघात की भूलभुलैया को छेड़ता है, एक आंतरिक लीक का संकेत देता है जो अंडरकवर एजेंटों के जीवन को खतरे में डालता है और सुहाना को जीवित रहने के लिए एक हताश संघर्ष में डाल देता है।

सुधांशु सरिया और परवेज शेख द्वारा लिखित और अतिका ​​चौहान द्वारा संवादों वाली ‘Ulajh’ 2 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

Related articles

Recent articles