Halle Berry ने Ryan Murphy की लीगल ड्रामा ‘All’s Fair’ को छोड़ा

Published:

वाशिंगटन [यूएस]: डेडलाइन के अनुसार ऑस्कर और एमी विजेता Halle Berry अब लीगल ड्रामा ‘All’s Fair’ का हिस्सा नहीं हैं। यह खबर डिज्नी स्ट्रीमर्स द्वारा अपडेट साझा किए जाने के एक सप्ताह बाद आई है कि Berry और Glenn Close इस प्रोजेक्ट में Kardashian के साथ मुख्य भूमिका में शामिल हो रहे हैं।

जॉन रॉबिन बैट्ज़ और जो बेकन द्वारा लिखित और कार्यकारी निर्माता, ‘All’s Fair’ एक ऑल-फीमेल लॉ फर्म पर आधारित है। ‘All’s Fair’ मर्फी के लिए डिज्नी में अपने नए सौदे के तहत पहली सीरीज है, जिसमें 20वीं टेलीविजन, डिज्नी टीवी स्टूडियो का हिस्सा है, जो रयान मर्फी टेलीविजन के साथ मिलकर इसका निर्माण कर रहा है।

डिज्नी टीवी स्टूडियो का हिस्सा 20वीं टेलीविजन, रयान मर्फी टेलीविजन के साथ मिलकर इसका निर्माण कर रहा है। जबकि बैट्ज़, बेकन, जेमी पचिनो, लॉरा ग्रीन और रिचर्ड लेविन मर्फी, Kardashian, Glenn Close के साथ-साथ उनके ट्रिलियम प्रोडक्शंस बैनर के माध्यम से कार्यकारी निर्माता हैं

क्रिस जेनर, एलेक्सिस मार्टिन वुडल, एरिक कोवटन और स्कॉट रॉबर्टसन भी ईपी मर्फी को निर्देशित करने वाले हैं। बेरी एक अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेत्री हैं, जिन्होंने मॉन्स्टर बॉल (2001) में अपने प्रदर्शन के लिए ऑस्कर गोल्ड जीता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणी में सम्मान प्राप्त करने वाली पहली और एकमात्र अफ्रीकी अमेरिकी महिला बनीं।

उन्होंने एचबीओ के इंट्रोड्यूसिंग डोरोथी डैंड्रिज में शीर्षक चरित्र के चित्रण के लिए 2000 में एक मिनीसरीज या मूवी में उत्कृष्ट मुख्य अभिनेत्री के लिए एमी पुरस्कार भी जीता।

डेडलाइन के अनुसार, बेरी 16 अगस्त को रिलीज़ होने वाली नेटफ्लिक्स की एक्शन थ्रिलर द यूनियन में मार्क वाह्लबर्ग के साथ नज़र आएंगी।

Related articles

Recent articles