COPA America फाइनल के दौरान चोट लगने के बाद Lionel Messi ने कहा, “मैं फिर से मैदान पर वापसी करूंगा”

Published:

नई दिल्ली [भारत]: अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी Lionel Messi ने कोपा अमेरिका में अपने विजयी अभियान में समर्थन देने के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया और अपनी चोट पर फिटनेस अपडेट भी दिया।

कोलंबिया के खिलाफ फाइनल में, 66वें मिनट में निको गोंजालेज के उनके स्थान पर आने के बाद मेस्सी आंसुओं के साथ मैदान से बाहर चले गए। पहले हाफ में एरियास की चुनौती के बाद मेस्सी को गहरी चोट लगी।

हालांकि, अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी बिना किसी सहायता के उठ खड़े हुए, लेकिन खेल को फिर से शुरू करने पर वे थोड़ा लंगड़ाते हुए दिखे। दूसरे हाफ में उनकी चोट और बढ़ गई, जब उन्हें एक बार फिर नीचे गिराया गया।

इसके कारण उन्हें स्थानापन्न होना पड़ा और वे बेंच पर बैठकर रोने लगे। अतिरिक्त समय में लुटारो मार्टिनेज के गोल ने मेस्सी के चेहरे पर एक बार फिर मुस्कान ला दी, जब उन्होंने अपना दूसरा और अर्जेंटीना का रिकॉर्ड 16वां खिताब जीता।

आठ बार के बैलन डी’ओर विजेता ने चोट की जानकारी देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की और प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। “कोपा अमेरिका समाप्त हो गया है, और सबसे पहले, मैं संदेशों और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूँ। मैं अच्छा कर रहा हूँ, भगवान का शुक्र है, और उम्मीद है, जल्द ही मैं फिर से मैदान पर उतर पाऊँगा, और वह सब कर पाऊँगा जो मुझे सबसे ज़्यादा पसंद है।

मैं बहुत खुश हूँ, खासकर इसलिए क्योंकि हमने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है और फ़ाइड [एंजेल डि मारिया] हमें एक और कोपा दिलाकर जा रहे हैं। सबसे बड़े खिलाड़ी, जैसे कि वह, ओटा या मैं, हम इसे विशेष उत्साह के साथ जीते हैं, अन्य टीम-साथियों के साथ, जिन्होंने पहले से ही कई टूर्नामेंट खेले हैं और अपना अनुभव भी जोड़ा है, और युवा लोगों के झुंड के साथ जो हर गेंद में अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। हम एक टीम हैं और एक परिवार भी, एक शानदार समूह। हमारा समर्थन करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद, इस राष्ट्रीय टीम के पास बहुत कुछ वर्तमान और बहुत कुछ भविष्य भी है। चलो अर्जेंटीना चलते हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा।

अभी तक, यह देखा जाना बाकी है कि मेस्सी गुरुवार को टोरंटो के खिलाफ़ इंटर मियामी के मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं। वह पहले ही मेजर लीग सॉकर की ओर से पाँच गेम मिस कर चुके हैं।

इंटर मियामी को अनुभवी स्ट्राइकर लुइस सुआरेज़ के साथ और बढ़ावा मिलेगा कोपा अमेरिका में उरुग्वे के साथ अपना कार्यकाल समाप्त होने के बाद वह शिविर में वापस लौट रहे थे।

Related articles

Recent articles