‘Strangers Things’ सीजन 5 का पहला लुक सामने आया

Published:

वाशिंगटन [यूएस]: स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने हिट साइंस-फिक्शन सीरीज़ ‘Strangers Things’ के प्रशंसकों को आगामी पाँचवें सीज़न की पहली झलक दिखाकर खुश कर दिया है। स्ट्रीमिंग दिग्गज ने YouTube पर एक बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया है, जिसमें प्रिय पात्रों और प्रतिष्ठित सेटों को दिखाया गया है, क्योंकि अंतिम सीज़न का निर्माण अपने मध्य बिंदु पर पहुँच गया है।

वीडियो में हॉकिन्स बच्चों की झलकियाँ दिखाई गई हैं, जो अब अधिक परिपक्व हैं, लेकिन अभी भी चरित्र में हैं, जो ताज़ा दृष्टिकोण प्रदान करता है।

इलेवन का किरदार निभाने वाली मिल्ली बॉबी ब्राउन ने सीरीज़ के साथ-साथ अपने विकास पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मैंने 10 साल की उम्र में शुरुआत की थी, अब मैं 20 साल की हो रही हूँ। बहुत अजीब लगता है।”

इस प्रत्याशा को बढ़ाते हुए, विल बायर्स के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले नोआ श्नैप ने अपनी उत्तेजना व्यक्त की, उन्होंने भविष्यवाणी की कि सीज़न 5 अब तक का सबसे अच्छा होगा। प्रोडक्शन में लगातार प्रगति के साथ, शो के निर्माता डफ़र ब्रदर्स ने पुष्टि की है कि वे फिल्मांकन के आधे रास्ते पर हैं, और उम्मीद है कि क्रिसमस तक इसे पूरा कर लिया जाएगा।

अंतिम सीज़न का प्रीमियर 2025 में होगा।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, रॉबिन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री माया हॉक ने सीज़न 5 के महत्वाकांक्षी पैमाने पर संकेत दिया, आठ एपिसोड में से प्रत्येक को उनकी व्यापक लंबाई और विस्तृत कहानी कहने के कारण “आठ फ़िल्में” के रूप में वर्णित किया।

उन्होंने शो के रनर मैट और रॉस डफ़र के सावधानीपूर्वक दृष्टिकोण पर जोर दिया, लेखन और उत्पादन में उच्च मानकों को बनाए रखने के लिए उनके समर्पण को उजागर किया।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, मुख्य कलाकारों के अलावा, ‘Stranger Things’ सीज़न 5 में नए चेहरे भी शामिल होंगे, जिनमें अभिनेता नेल फिशर, जेक कोनेली और एलेक्स ब्रेक्स शामिल हैं।

प्रतिभा का यह मिश्रण कहानी को समृद्ध करने का वादा करता है क्योंकि सीरीज अपने भव्य समापन की ओर बढ़ रही है।

जबकि सीज़न 5 मुख्य सीरीज़ के समापन का प्रतीक है, नेटफ्लिक्स के पास ‘Stranger Things’ यूनिवर्स के लिए रोमांचक योजनाएँ हैं, जिसमें लंदन के वेस्ट एंड में ‘Stranger Things: The First Shadow’ नामक एक लाइव स्टेज प्रोडक्शन और वर्तमान में विकास में एक एनिमेटेड स्पिनऑफ़ सीरीज़ शामिल है।

2016 में अपनी शुरुआत के बाद से, ‘Stranger Things’ ने वैश्विक दर्शकों को आकर्षित किया है, जो नेटफ्लिक्स के सबसे लोकप्रिय और स्थायी शो में से एक बन गया है। हाल ही में चौथे सीज़न ने अकेले दुनिया भर में 140 मिलियन से अधिक बार देखा, जो इसके प्रभाव और प्रशंसकों को रेखांकित करता है। जैसे-जैसे सीरीज समापन की ओर बढ़ती जा रही है, प्रशंसक उम्मीद कर सकते हैं कि ‘Stranger Things’ सीज़न 5 रोमांच, उदासीनता और प्रिय पात्रों और यूनिवर्स को एक उपयुक्त विदाई देगा, जिसे वे प्यार करने लगे हैं।

Related articles

Recent articles