किसने पहले कहा ‘आई लव यू’: सेलेना गोमेज़ या बेनी ब्लैंको ने

Published:

सेलेना गोमेज़ और बेनी ब्लैंको ने एक क्यूट वीडियो में खुलासा किया कि किसने पहले अपने प्यार का इज़हार किया, जैसा कि ‘People’ ने रिपोर्ट किया।

यह कपल ‘कपल्स एडिशन चैलेंज’ के ‘हूज़ मोस्ट लाइकली टू’ खेलते हुए वीडियो पोस्ट में दिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि खास पल में किसने पहले “आई लव यू” कहा था।

क्लिप में, गोमेज़ सोफे पर अपने पैरों को क्रॉस करके बैठी हुई हैं जबकि ब्लैंको उनके बगल में लेटे हुए हैं। वीडियो में एक आवाज़ पूछती है, “किसने पहले ‘आई लव यू’ कहा?” इस पर गोमेज़ और ब्लैंको दोनों ने अपनी तरफ इशारा किया।

चैलेंज की शुरुआत सवाल से हुई, “फिल्म के दौरान सबसे पहले कौन सो जाएगा?” गोमेज़ ने अपना हाथ उठाया जबकि ब्लैंको ने भी खुद की ओर इशारा किया।

“सबसे ज्यादा कौन खाता है?” इस पर दोनों ने ब्लैंको की ओर इशारा किया।

“झगड़े के दौरान सबसे पहले माफी कौन मांगता है?” इस पर दोनों ने अपने हाथ हिलाए।

“सबसे ज्यादा रोमांटिक कौन है?” ब्लैंको ने खुद की ओर इशारा किया जबकि गोमेज़ ने भी अपने हाथ हिलाए।

फिर आवाज़ ने पूछा, “घर की सफाई कौन करता है?” इस पर ब्लैंको ने उत्साहित होकर खुद की ओर इशारा किया और गोमेज़ ने सहमति में सिर हिलाया।

अगला सवाल था, “बड़ी चम्मच बनने का सबसे ज्यादा शौक किसे है?” इस पर ब्लैंको ने जवाब दिया।

चैलेंज का अंतिम सवाल था, “वैलेंटाइन डे भूलने की सबसे ज्यादा संभावना किसकी है?” इस पर दोनों ने सिर हिलाकर इंकार किया।

गोमेज़ ने दिसंबर 2023 में ब्लैंको के साथ अपने रोमांटिक रिश्ते का खुलासा किया। जनवरी 2024 में गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में यह जोड़ी पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आई।

इस जोड़ी का नवीनतम वीडियो गोमेज़ द्वारा अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर चौथे जुलाई को ब्लैंको के साथ एक सेल्फी पोस्ट करने के कुछ दिनों बाद आया है। तस्वीर में प्रोड्यूसर ने अपने हाथ से उन्हें गले लगाया हुआ है और वे एक गार्डन टेबल पर बैठे हैं, जैसा कि पीपल ने रिपोर्ट किया।

Related articles

Recent articles