“इसमें कोई सच्चाई नहीं है…”: Vicky Kaushal ने Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की अफवाहों का खंडन किया

Published:

नई दिल्ली [भारत]: Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की अटकलों के बीच, अभिनेता Vicky Kaushal ने सोमवार को इस पर विराम लगाते हुए कहा कि “इसमें कोई सच्चाई नहीं है”। दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज’ के प्रचार के दौरान, Vicky Kaushal ने अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि जब कोई अच्छी खबर होगी तो वे इसे साझा करने में प्रसन्न होंगे। “गुड न्यूज़ की जो अपनी बात की, वो जब आएगी तो, जब भी ऐसा होगा, हम आपको बताकर बहुत खुश होंगे, लेकिन तब तक, इसमें कोई सच्चाई नहीं है, और ये केवल अटकलें हैं। अभी बैड न्यूज़ का आनंद लीजिए, जब गुड न्यूज़ आएगी तो हम आपके साथ ज़रूर शेयर करेंगे।

इस बीच, उनकी पत्नी Katrina Kaif 16 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। विक्की ने कहा कि यह एक खास दिन है और वे साथ में क्वालिटी टाइम बिताएंगे। “यह एक खास दिन है, मैं उसका जन्मदिन मनाने के लिए जल्दी से वापस जाऊंगा, इसलिए विचार क्वालिटी टाइम बिताने का है। बहुत समय से प्रमोशन चल रहा है (मैं पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हूं) और वह भी यात्रा कर रही है। इसलिए हम साथ में क्वालिटी टाइम बिताएंगे।”

Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी की। ‘कॉफी विद करण’ पर Katrina Kaif ने खुलासा किया कि वह विक्की से जोया अख्तर की पार्टी में मिली थीं और तभी से उनके बीच रोमांस शुरू हुआ। विक्की के साथ अपने रिश्ते की जानकारी साझा करते हुए कैटरीना ने बताया कि कैसे Vicky Kaushal कभी उनके ‘रडार’ पर नहीं थे।

उन्होंने कहा, “मैं उनके बारे में ज्यादा जानती भी नहीं थी। वह सिर्फ एक नाम था जिसके बारे में मैंने सुना था लेकिन कभी उससे जुड़ी नहीं थी। लेकिन फिर, जब मैं उनसे मिली, तो मैं जीत गई!” अपने रिश्ते को ‘अप्रत्याशित और अप्रत्याशित’ बताते हुए कैटरीना ने कहा, “यह मेरी नियति थी और यह वास्तव में होना ही था। इतने सारे संयोग थे कि एक समय पर यह सब इतना अवास्तविक लगा।”

Related articles

Recent articles