तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी की ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ की रिलीज डेट आउट

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी अभिनीत ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ 9 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सोमवार को इस खबर की घोषणा करते हुए, Netflix India ने मुख्य अभिनेताओं, विक्रांत, तापसी और सनी कौशल को दिखाते हुए एक टीज़र वीडियो साझा किया।

Netflix द्वारा साझा की गई पोस्ट में लिखा है, “9 अगस्त की हसीन शाम, दिलरुबा के नाम फिर आई हसीन दिलरुबा, 9 अगस्त को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।” यह मूल फिल्म के अंत से ही सीधे जारी होने का संकेत देता है।

इससे पहले फरवरी में, विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और सनी कौशल अभिनीत आगामी थ्रिलर फिल्म ‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ के निर्माताओं ने फिल्म का आधिकारिक टीज़र जारी किया था।

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर टीज़र शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “रानी की कहानी में प्यार और पागलपन, दोनो अभी बाकी हैं। Phir Aayi Hasseen Dillruba जल्द ही आ रही है, सिर्फ़ नेटफ्लिक्स पर!”

‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ में जिमी शेरगिल भी मुख्य भूमिका में हैं।

‘Phir Aayi Hasseen Dillruba’ ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है, जिसका प्रीमियर जुलाई 2021 में विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ था और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली थी और इसमें विक्रांत, तापसी पन्नू और अभिनेता हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में थे।

फ़िल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा।

Related articles

Recent articles