Lilly Singh टोरंटो में Dil-Luminati टूर में Diljit Dosanjh के गानों पर झूमी

Published:

टोरंटो (ओंटारियो) [कनाडा]: इंडो-कैनेडियन यूट्यूबर, एक्टर और टीवी होस्ट Lilly Singh ने हाल ही में टोरंटो में चल रहे Diljit Dosanjh के दौरे पर पंजाबी सुपरस्टार Diljit Dosanjh से मुलाकात की।

लिली ने Diljit Dosanjh से मंच के पीछे मिलने और उनके शानदार लाइव प्रदर्शन का आनंद लेने के बारे में अपनी खुशी सोशल मीडिया पर साझा की।

इंस्टाग्राम स्टोरीज़ की एक सीरीज़ में, लिली सिंह ने डाउनटाउन टोरंटो के रोजर्स सेंटर में उनके प्रदर्शन से पहले, मंच के पीछे Diljit Dosanjh के साथ अपनी मुलाकात के यादगार पलों को कैद किया।

एक स्टोरी में एक धुंधली तस्वीर दिखाई गई थी जिसमें लिली शो से पहले गायक से मिलते समय श्रद्धा से हाथ जोड़े खड़ी थीं।


Lilly Singh द्वारा साझा की गई एक अन्य स्टोरी में कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत दोसांझ की जीवंत धुनों पर थिरकते हुए उनकी जीवंत ऊर्जा दिखाई गई।

अपने हिट गानों और करिश्माई स्टेज प्रेजेंस के लिए मशहूर Diljit Dosanjh अपने दिल-लुमिनाती टूर से दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं।

यह टूर हाल ही में तब सुर्खियों में आया जब कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने रोजर्स सेंटर में दिलजीत दोसांझ के साथ मंच पर अचानक उपस्थिति दर्ज कराई।

Read More: कनाडा कॉन्सर्ट में PM Justin Trudeau से मिले Diljit Dosanjh

इस बीच, फ़िल्मों की बात करें तो हाल ही में उन्हें इम्तियाज़ अली की ‘अमर सिंह चमकीला’ में परिणीति चोपड़ा के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था। उन्होंने तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सनोन अभिनीत ‘क्रू’ में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

‘कल्कि 2898 ई.’ में प्रभास अभिनीत उनके हालिया ट्रैक ‘भैरव एंथम’ ने दुनिया भर में हलचल मचा दी। उन्हें वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज़, ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ के लिए प्रशंसा मिल रही है, जिसमें नीरू बाजवा भी सह-कलाकार हैं, जो इस फ़िल्म का हिस्सा हैं।

Related articles

Recent articles