सेलेब्स ने Carlos Alcaraz को विंबलडन जीतने पर बधाई दी

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: स्पेन के टेनिस स्टार Carlos Alcaraz को विंबलडन में जीत के बाद बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से लेकर करीना कपूर खान तक, सेलेब्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रतिक्रियाएं पोस्ट कीं।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर Carlos Alcaraz की एक तस्वीर शेयर की।

“क्या खेल था! विंबलडन में लगातार दूसरे साल जेंटलमैन सिंगल्स का फाइनल जीतने पर बधाई, (सी)कार्लिटोसाल्काराज़, दिग्गज एडजोकरनोल को हराने के लिए,” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया।

सिद्धार्थ ने कहा, “इस सीज़न में आपको लाइव खेलते हुए देखना और आपके असाधारण कौशल को देखना एक परम आनंद था! आप वास्तव में इस पल के हकदार हैं!”

मैच देखने वाले कार्तिक आर्यन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कार्लोस Alcaraz की क्लिप शेयर की।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “क्या जीत थी। प्योर क्लास। बधाई @carlitosalcarazz।”

करीना कपूर खान ने विंबलडन की पोस्ट को फिर से शेयर किया और लिखा, “ओह यू गोट।”

लंदन के सेंटर कोर्ट में नोवाक जोकोविच को 6-2, 6-2, 7-6 (7-4) से हराकर Alcaraz ने लगातार दूसरा विंबलडन खिताब जीता। विंबलडन 2024 के फाइनल को याद करते हुए, Alcaraz खिलाड़ी ने अच्छी शुरुआत की और मैच पर नियंत्रण रखते हुए सर्बियाई खिलाड़ी के खिलाफ सेट 6-2 से जीत लिया।

पहला सेट एकतरफा रहा, जब Alcaraz को डबल ब्रेक मिला और यह 41 मिनट में समाप्त हो गया। Alcaraz ने अपनी गति बनाए रखी और दूसरा सेट 6-2 से जीत लिया। दूसरे सेट में जोकोविच संघर्ष कर रहे थे और वापसी करने में विफल रहे।

तीसरे सेट में जोकोविच ने अच्छी शुरुआत की और अपने प्रतिद्वंद्वी को कड़ी टक्कर दी, लेकिन स्पैनियार्ड ने कड़ी टक्कर दी और मैच को टाईब्रेक में ले गए। Alcaraz ने अपना धैर्य बनाए रखा और टाईब्रेक 7-4 से जीत लिया। स्पैनियार्ड ने पहले क्षण से ही खेल पर अपना दबदबा बनाया और विंबलडन 2024 का फाइनल सीधे तीन सेटों में जीत लिया।

Related articles

Recent articles