कनाडा कॉन्सर्ट में PM Justin Trudeau से मिले Diljit Dosanjh

Published:

टोरंटो (ओंटारियो) [कनाडा]: पंजाबी अभिनेता-गायक Diljit Dosanjh वर्तमान में दुनिया भर के दौरे करके अपने प्रशंसकों को लुभाने में व्यस्त हैं। कनाडा के ओंटारियो के डाउनटाउन टोरंटो के एक स्टेडियम रोजर्स सेंटर में अपने प्रदर्शन से पहले, उन्होंने मंच पर एक विशेष विजिटर का स्वागत किया और यह कोई और नहीं कनाडा के प्रधानमंत्री Justin Trudeau थे।

उनका संगीत हर कोने तक पहुँच गया है, और यहाँ तक कि कनाडा के प्रधानमंत्री भी प्रदर्शन से पहले उनसे मिलने से नहीं चूके। वीडियो में Diljit Dosanjh को हाथ जोड़कर पीएम ट्रूडो का अभिवादन करते देखा जा सकता है।

वीडियो को शेयर करते हुए गायक ने लिखा, “विविधता कनाडा की ताकत है। प्रधानमंत्री @justinpjtrudeau इतिहास को देखने आए: हमने रोजर्स सेंटर को बेच दिया!”

जैसे ही वीडियो शेयर किया गया, प्रशंसकों और इंडस्ट्री के दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी। गायिका हर्षदीप कौर ने लिखा, “लीजेंड।” एक यूजर ने लिखा, “@diljitdosanjh इस स्तर पर हम सभी का प्रतिनिधित्व करने के लिए धन्यवाद।” देश में दिलजीत दोसांझ की मौजूदगी से प्रभावित होकर, कनाडाई पीएम ने अपने एक्स हैंडल पर उस जगह की अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा कीं, जहाँ गायक ने लाइव परफॉर्म किया था।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, जिसमें लिखा था, “रोजर्स सेंटर में रुककर @diljitdosanjh को उनके शो से पहले शुभकामनाएं दीं। कनाडा एक महान देश है – जहाँ पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियमों को भर सकता है। विविधता सिर्फ़ हमारी ताकत नहीं है। यह एक महाशक्ति है।”

इस बीच, फ़िल्मों की बात करें तो, हाल ही में उन्हें इम्तियाज़ अली की ‘अमर सिंह चमकीला’ में परिणीति चोपड़ा के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

उन्होंने तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सनोन अभिनीत ‘क्रू’ में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास अभिनीत उनके हालिया ट्रैक ‘भैरव एंथम’ ने दुनिया भर में हलचल मचा दी।
फिलहाल वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं, जिसमें उनकी सह-कलाकार नीरू बाजवा भी हैं।

Related articles

Recent articles