‘हाउसफुल 5’ में शामिल होंगे संजय दत्त: साजिद नाडियाडवाला की बड़ी घोषणा

Published:

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एक बड़ी कास्टिंग अपडेट में घोषणा की है कि सुपरस्टार संजय दत्त बहुप्रतीक्षित ‘हाउसफुल 5’ की स्टार कास्ट में शामिल होंगे। नाडियाडवाला, जो अपनी शानदार कास्टिंग के लिए जाने जाते हैं, ने एक बार फिर अपने लंबे समय के दोस्त और सहयोगी संजय दत्त के साथ काम करने पर खुशी जाहिर की।

संजय दत्त ने अपने गहरे संबंध पर बात करते हुए कहा, “साजिद नाडियाडवाला मेरे सफर की शुरुआत से ही परिवार जैसे रहे हैं। मैं ‘हाउसफुल 5’ पर उनके साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और भविष्य में और भी कई सहयोग की उम्मीद करता हूं।”

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित ‘हाउसफुल 5’ हाउसफुल फ्रेंचाइजी में एक महत्वपूर्ण किस्त साबित होगी, जिसे पूरी तरह से एक क्रूज जहाज पर सेट किया गया है। यह सेटिंग हिंदी सिनेमा फ्रेंचाइजी के लिए पहली बार है, जिसका उद्देश्य श्रृंखला की हास्य और दोस्ती से भरपूर भावना को और भी ऊंचाई पर ले जाना है।

फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और अब संजय दत्त जैसे सितारों की एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। ‘हाउसफुल 5’ 6 जून, 2025 को रिलीज होने के लिए तैयार है और यह दर्शकों को हंसी, प्यार और हमेशा के लिए मनोरंजन प्रदान करने का वादा करती है।

Related articles

Recent articles